BCCI चीफ रोजर बिन्नी ने शाहिद अफरीदी को दिया मुंहतोड़ जवाब, रहेगा पूरी जिंदगी याद!
Advertisement
trendingNow11425543

BCCI चीफ रोजर बिन्नी ने शाहिद अफरीदी को दिया मुंहतोड़ जवाब, रहेगा पूरी जिंदगी याद!

BCCI Chief Roger Binny: भारतीय टीम ने बांग्लादेश के खिलाफ रोमांचक मैच में जीत हासिल की थी, लेकिन इसके बाद पाकिस्तान के पू्र्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी ने टीम इंडिया और ICC पर तंज कसा था, जिस पर अब BCCI चीफ रोजर बिन्नी ने अपना बयान दिया है. 

Twitter

BCCI Chief Roger Binny Shahid Afridi: भारतीय टीम ने बांग्लादेश को रोमांचक मुकाबले में 5 रनों से हरा दिया. इस मैच में विराट कोहली और अर्शदीप सिंह ने कमाल का खेल दिखाया. लेकिन मुकाबले में एक समय बांग्लादेश टीम आगे चल रही थी. फिर बारिश आ गई तब बांग्लादेश डकवर्थ लुईस नियम से 17 रन आगे था, लेकिन बारिश के बाद जब खेल फिर शुरू हुआ तब टीम इंडिया ने बेहतरीन प्रदर्शन कर मुकाबला जीत लिया. इसको लेकर कई सवाल उठे, जिसमें पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने भी टीम इंडिया पर बड़ा आरोप लगाया था. अब BCCI चीफ रोजर बिन्नी ने इसका तगड़ा जवाब दिया है. 

शाहिद अफरीदी ने कही थी ये बात 

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने कहा, 'भारत को सेमीफाइनल में आईसीसी हर हाल में पहुंचाना चाहता है. उन्होंने यह भी कहा कि गीला मैदान होने के बावजूद बारिश के बाद बांग्लादेश के साथ मैच करवाया गया. जब इंडिया खेल रहा होता है तो ICC के ऊपर प्रेशर होता है. बहुत सारी चीजें इसके अंदर शामिल हैं. ओवरऑल बांग्लादेश ने बेहतरीन खेला.' जबकि बांग्लादेश के मैच में अंपायर्स ने दोनों ही कप्तानों की सहमति से मैच करवाने का फैसला लिया था. 

BCCI चीफ ने दिया ये जवाब 

बीसीसीआई अध्यक्ष रोजर बिन्नी (Roger Binny) ने कहा, 'ICC द्वारा भारतीय टीम का पक्ष लेने का आरोप उचित नहीं है, सभी के साथ समान व्यवहार किया जाता है. हमें अन्य टीमों से क्या अलग मिलता है. भारत क्रिकेट में एक पावरहाउस है लेकिन ICC हमारे साथ दूसरी टीमों की तरह ही व्यवहार करता है.'

पाकिस्तान जाने पर कही ये बात 

साल 2023 का एशिया कप पाकिस्तान में होना है, लेकिन टीम इंडिया के वहां जाने पर अभी भी संशय बरकरार है. इस पर BCCI चीफ ने बोलते हुए कहा, 'यह बीसीसीआई के हाथ में नहीं है. यह सरकार की ओर से किया जाना है. सब सरकार की मंजूरी से किया जाएगा.'

खिताब जीतने की है प्रबल दावेदार 

भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप 2022 में 4 में से 3 मुकाबले जीत चुकी है. वहीं, भारत का आखिरी मुकाबला जिम्बाब्वे के खिलाफ होना है. टीम इंडिया मैच को जीतकर सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करना चाहेगी. भारत के पास कई स्टार प्लेयर्स हैं, जो उन्हें खिताब दिला सकें. 

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news