WTC Final: टीम इंडिया के इस सीनियर खिलाड़ी पर भड़ उठे रवि शास्त्री, सरेआम लगाई लताड़!
Advertisement

WTC Final: टीम इंडिया के इस सीनियर खिलाड़ी पर भड़ उठे रवि शास्त्री, सरेआम लगाई लताड़!

WTC Final 2023: टीम इंडिया के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने टीम इंडिया के एक खिलाड़ी काफी निराश दिखाई दिए हैं. ये खिलाड़ी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 के फाइनल में अपनी छाप छोड़ने में नाकाम रहा है.

WTC Final: टीम इंडिया के इस सीनियर खिलाड़ी पर भड़ उठे रवि शास्त्री, सरेआम लगाई लताड़!

IND vs AUS WTC Final 2023: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 के फाइनल में का प्रदर्शन अभी तक काफी खराब रहा है. रवींद्र जडेजा के अलावा कोई भी बल्लेबाज इस मैच में अपनी छाप छोड़ने में नाकाम रहा है. इसी बीच भारत के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने टीम इंडिया के एक खिलाड़ी काफी निराश दिखाई दिए हैं. रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने इस सीनियर खिलाड़ी के आउट होने पर बड़ा बयान दिया है.

इस खिलाड़ी ने आउट होने से निराश शास्त्री

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत की पहली पारी में चेतेश्वर पुजारा के आउट होने के तरीके से पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री बहुत निराश हैं. उन्होंने कहा कि अनुभवी बल्लेबाज को खुद को बेहतर तरीके से अप्लाई करना चाहिए था. पुजारा ने कैमरून ग्रीन की गेंद को छोड़ने का प्रयास किया जो अंदर चली गई और स्टंप्स से जा टकराई. पुजारा महज 14 रन पर आउट हो गए और भारतीय टीम प्रबंधन को इससे ज्यादा निराशा इस बात से हुई होगी कि सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल भी कुछ ओवर पहले स्कॉट बोलैंड के खिलाफ इसी तरह से आउट हुए थे.

रवि शास्त्री ने दिया बड़ा बयान

शास्त्री ने कहा कि गिल युवा हैं और गलती से सीखेंगे, लेकिन उन्हें पुजारा से बेहतर शॉट चयन की उम्मीद थी. पुजारा ने पिछले कुछ महीने इंग्लैंड में बिताए हैं, ससेक्स के लिए काउंटी क्रिकेट खेले हैं, अप्रैल 2023 से तीन शतक और एक अर्धशतक बनाया हैय शास्त्री ने मैच पर टिप्पणी करते हुए ऑन एयर कहा, 'उनका (चेतेश्वर पुजारा) फ्रंट फुट ठीक नहीं था. इसे गेंद की ओर जाना चाहिए. वह गेंद को खेलना चाह रहे थे और फिर फैसला किया कि इसे छोड़ दें. आप देखिए, जिस तरह से उन्होंने गेंद छोड़ी, उनका ऑफ स्टंप एक्सपोज हो गया. फ्रंट फुट अभी भी मिडिल स्टंप पर है जबकि उसे ऑफ स्टंप की ओर जाना चाहिए था. आप उनके फ्रंट फुट को देखिए. इसे गेंद की ओर होना चाहिए. उन्होंने सोचा कि गेंद ऑफ स्टंप के बाहर है. यह निर्णय लेने में बड़ी गलती है.'

शुभमन गिल के विकेट पर कही ये बात

शास्त्री ने कहा कि पुजारा खुद आउट होने के तरीके से निराश होंगे. शास्त्री ने कहा, 'हम इंग्लैंड में गेंद को कैसे छोड़ें, इस पर बात करते हैं और हम हमेशा बात करते हैं कि आपका ऑफ स्टंप कहां है. उनको तो अपने ऑफ स्टंप के बारे में पता ही नहीं था कि यह कहां है. शुभमन गिल अपने फुटवर्क को लेकर थोड़ा आलसी थे. वो अभी युवा खिलाड़ी हैं, सीख जाएंगे, लेकिन पुजारा यह देखकर बहुत निराश हुए होंगे. उनका फ्रंट फुट गेंद की ओर होना चाहिए था. इसलिए बताते रहना जरूरी है कि आप समझिए कि आपका ऑफ स्टंप कहां है.'

Trending news