IND vs WI: टीम इंडिया में 8 साल बाद होगी इस खिलाड़ी की वापसी! फैंस भूल बैठे थे नाम
Advertisement
trendingNow11735506

IND vs WI: टीम इंडिया में 8 साल बाद होगी इस खिलाड़ी की वापसी! फैंस भूल बैठे थे नाम

Indian Cricket Team: वेस्टइंडीज दौरे पर खेली जाने वाली टी20 सीरीज टीम इंडिया के एक खिलाड़ी के लिए काफी अहम रहने वाली है. ये खिलाड़ी लगभग 8 साल के बाद टीम इंडिया में वापसी कर सकता है.

IND vs WI: टीम इंडिया में 8 साल बाद होगी इस खिलाड़ी की वापसी! फैंस भूल बैठे थे नाम

India vs West Indies: टीम इंडिया को वेस्टइंडीज दौरे पर 5 मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है. रोहित शर्मा और विराट कोहली जैसे खिलाड़ियों को इस फॉर्मेट की टीम से पहले ही बाहर किया जा चुका है. वहीं, कार्यभार प्रबंधन के तहत मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज को आराम मिलने की संभावना है. ऐसे में हार्दिक पांड्या की कप्तानी में आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को मौका मिलेगा. इस लिस्ट में एक ऐसे खिलाड़ी का भी नाम शामिल है जो टीम इंडिया के लगभग 8 साल से बाहर चल रहा है.

 8 साल बाद होगी इस खिलाड़ी की वापसी!

आईपीएल के इस सीजन में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) का हिस्सा रहे 34 साल के गेंदबाज मोहित शर्मा (Mohit Sharma) की टीम इंडिया में वापसी हो सकती है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मोहित शर्मा (Mohit Sharma) को वेस्टइंडीज दौरे पर टी20 टीम में शामिल किया जा सकता है. हाल में समाप्त हुए 2023 सीजन में उनकी वापसी की दास्तां सुर्खियों में है. वह पिछले साल गुजरात टाइटंस के नेट गेंदबाज थे और इस बार टीम के सबसे सफल गेंदबाजों में से एक रहे.

आईपीएल 2023 में किया कमाल का प्रदर्शन

मोहित शर्मा (Mohit Sharma) ने आईपीएल 2023 के 14 मैचों में 27 विकेट झटके जिससे वह टीम के साथी मोहम्मद शमी के बाद इस सीजन में सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में दूसरे स्थान पर रहे. वहीं, फाइनल मैच में वह टीम को लगातार दूसरे इंडियन प्रीमियर लीग खिताब के करीब ले गए थे. लेकिन मैच की आखिरी दो गेंद अच्छी नहीं फेंक सके, जिसके चलते टीम को हार का सामना करना पड़ा. लेकिन इस सीजन में उनके प्रयासों को कमतर नहीं आंक सकते.

टीम इंडिया के लिए साल 2015 में खेला आखिरी मैच

मोहित सीएसके में महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व में खेलने के बाद 10 साल पहले भारतीय टीम में पहुंचे थे. लेकिन भारत के लिए 2015 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में खेलने के बाद मोहित लगभग गुम ही हो गए थे. मोहित शर्मा (Mohit Sharma) ने टीम इंडिया के लिए अभी तक 26 वनडे और 8 टी20 मैच खेले हैं. वनडे में उन्होंने 31 और टी20 में 6 विकेट हासिल किए हैं.

 

Trending news