IPL 2024: CSK का खेल बिगाड़ कर सातवें आसमान पर कप्तान शुभमन गिल, मैच के बाद इन्हें दिया जीत का क्रेडिट
Advertisement
trendingNow12243116

IPL 2024: CSK का खेल बिगाड़ कर सातवें आसमान पर कप्तान शुभमन गिल, मैच के बाद इन्हें दिया जीत का क्रेडिट

IPL 2024, GT vs CSK: चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के खिलाफ IPL मैच में शुक्रवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 35 रन की जीत दर्ज करने के बाद गुजरात टाइटंस (GT) के कप्तान शुभमन गिल (Shubman Gill) ने कहा कि उनकी कोशिश हर ओवर में अधिक से अधिक रन जुटाने की थी. 

IPL 2024: CSK का खेल बिगाड़ कर सातवें आसमान पर कप्तान शुभमन गिल, मैच के बाद इन्हें दिया जीत का क्रेडिट

IPL 2024, GT vs CSK: चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के खिलाफ IPL मैच में शुक्रवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 35 रन की जीत दर्ज करने के बाद गुजरात टाइटंस (GT) के कप्तान शुभमन गिल (Shubman Gill) ने कहा कि उनकी कोशिश हर ओवर में अधिक से अधिक रन जुटाने की थी. शुभमन गिल (104 रन) और साई सुदर्शन (103 रन) की शतकीय पारियों और दोनों के बीच शुरुआती विकेट के लिए 210 रन की दमदार साझेदारी से गुजरात ने तीन विकेट पर 231 रन बनाने के बाद CSK की पारी को आठ विकेट पर 196 रन पर रोककर शानदार जीत दर्ज की.

सातवें आसमान पर कप्तान शुभमन गिल

मैच के बाद 'मैन ऑफ द मैच' शुभमन गिल ने कहा, ‘हमारे मन में कोई लक्ष्य नहीं था, हम हर ओवर और मौके का पूरा फायदा उठाने की कोशिश कर रहे थे. हम किसी लक्ष्य के बारे में नहीं सोच रहे थे. हमने अपने सामने आए हर ओवर और अवसर का अधिकतम लाभ उठाया.’ शुभमन गिल ने साई सुदर्शन के साथ शानदार साझेदारी के बारे में पूछे जाने पर कहा, ‘हमारे बीच अच्छी समझ है, हम एक-दूसरे को अच्छी तरह समझते हैं. निश्चित रूप से यह पहले विकेट के लिए हमारी सर्वश्रेष्ठ साझेदारी है.’

मैच के बाद इन्हें दिया जीत का क्रेडिट

मोहित शर्मा ने डेरिल मिचेल, मोईन अली और शिवम दुबे जैसे खतरनाक बल्लेबाजों को आउट कर लक्ष्य का बचाव करने में गुजरात की मदद की. शुभमन गिल ने कहा, ‘मोहित भाई ने पिछले कुछ वर्षों में हमारे लिए यह काम लगातार करते रहे हैं, उन्होंने आज भी शानदार तरीके से गेंदबाजी की.’ शुभमन गिल ने कहा कि उनकी टीम ने आखिर में 15-20 रन कम बनाए.

250 रन की ओर बढ़ रहे थे

शुभमन गिल ने कहा, ‘ईमानदारी से कहूं तो एक समय हम 250 रन की ओर बढ़ रहे थे, लेकिन हम थोड़े दूर रह गए. आखिरी दो-तीन ओवरों में उन्होंने अच्छी गेंदबाजी की. मुझे लगा कि मैच के लिहाज से नहीं बल्कि नेट रन रेट के लिहाज से हम 10-15 रन पीछे रह गए.’

Trending news