KL Rahul : टीम में वापसी से पहले केएल राहुल ने किया ये पोस्ट, सुनील शेट्टी का कर दिया जिक्र
Advertisement
trendingNow11743473

KL Rahul : टीम में वापसी से पहले केएल राहुल ने किया ये पोस्ट, सुनील शेट्टी का कर दिया जिक्र

Indian Cricket Team: स्टार बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) चोट के कारण काफी वक्त से भारतीय क्रिकेट टीम से दूर हैं. उन्होंने विदेश में जाकर सर्जरी भी कराई थी, जिसके कारण वह पूरे आईपीएल सीजन (IPL-2023) का हिस्सा भी नहीं बन पाए. उन्होंने रविवार को इंस्टाग्राम पर एक खास पोस्ट किया.

KL Rahul : टीम में वापसी से पहले केएल राहुल ने किया ये पोस्ट, सुनील शेट्टी का कर दिया जिक्र

KL Rahul Insta Post: टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज केएल राहुल चोट के कारण काफी वक्त से मैदान से दूर हैं. उन्होंने विदेश में जाकर सर्जरी भी कराई थी, जिसके कारण वह आईपीएल के पूरे 16वें सीजन (IPL-2023) का हिस्सा भी नहीं बन पाए. अब उन्होंने रविवार को इंस्टाग्राम पर एक खास पोस्ट किया.

राहुल ने शेयर की तस्वीरें

31 साल के केएल राहुल (KL Rahul) ने इंस्टाग्राम पर एक नहीं बल्कि 2-2 खास तस्वीरें शेयर की हैं. इसमें पहली फोटो में वह अपने पिता के साथ नजर आ रहे हैं, जबकि दूसरी फोटो में उनके साथ बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) हैं. सुनील की बेटी आथिया से ही केएल राहुल ने शादी की है. आथिया भी बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं. सुनील शेट्टी इस तस्वीर में केएल राहुल के माथे पर किस करते नजर आ रहे हैं.

सुनील शेट्टी का जताया आभार

केएल राहुल ने कैप्शन में लिखा, ‘मेरी जिंदगी के दो सबसे महत्वपूर्ण शख्स के प्यार, ज्ञान, शक्ति और मार्गदर्शन के लिए आभारी हूं. हैप्पी फादर्स डे.’ उनकी इन दोनों फोटोज पर फैंस भी जमकर प्यार लुटा रहे हैं. पत्नी आथिया ने भी लव रिएक्ट किया है. राहुल ने 23 जनवरी को बॉलीवुड एक्ट्रेस आथिया शेट्टी के साथ सात फेरे लिए थे. दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KL Rahul (@klrahul)

वेस्टइंडीज दौरे से कर सकते हैं वापसी

भारतीय टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ 12 जुलाई से सीरीज खेलेगी. इस दौरान 2 टेस्ट मैच और फिर सीमित ओवरों की सीरीज भी खेली जाएगी. बता दें कि केएल राहुल आईपीएल के दौरान चोटिल हो गए थे, जिसकी वजह से उन्होंने आधे से ज्यादा सीजन मिस कर दिया. वह वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (WTC Final-2023) का भी हिस्सा नहीं बन पाए. अब वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज से उनकी मैदान पर वापसी हो सकती है.

Trending news