DC vs GT Highlights: ऋषभ पंत की पारी आई काम, दिल्ली की दहाड़ के सामने फिर पस्त हुई गुजरात
Advertisement
trendingNow12219635

DC vs GT Highlights: ऋषभ पंत की पारी आई काम, दिल्ली की दहाड़ के सामने फिर पस्त हुई गुजरात

DC vs GT Live: आईपीएल 2024 का 40वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात के बीच रोमांचक जंग देखने को मिली. ऋषभ पंत की कप्तानी वाली टीम ने होम ग्राउंड पर अपना जलवा दिखाया. दिल्ली की टीम ने 5 रन से रोमांचक  अंदाज में 5 रन से जीत दर्ज की.

Shubman Gill and Rishabh Pant
LIVE Blog

DC vs GT Live: आईपीएल 2024 का 40वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात के बीच रोमांचक जंग देखने को मिली. ऋषभ पंत की कप्तानी वाली टीम ने होम ग्राउंड पर अपना जलवा दिखाया. दिल्ली की टीम ने 5 रन से रोमांचक  अंदाज में 5 रन से जीत दर्ज की. गुजरात की तरफ से डेविड मिलर, साई सुदर्शन और साई किशोर ने बेहतरीन पारियां खेली. लेकिन टीम को जीत दिलाने में कामयाब नहीं हो सके. दिल्ली की तरफ से कप्तान ऋषभ पंत ने 88 रन की मैच विनिंग पारी को अंजाम दिया.

दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अक्षर पटेल और पंत ने अर्धशतकीय पारियां खेली. जिसकी बदौलत दिल्ली ने गुजरात को 225 रन का लक्ष्य दिया था. दिल्ली की तरफ से कप्तान शुभमन गिल फ्लॉप नजर आए. आईपीएल 2024 में दिल्ली की टीम ने चौथी जीत दर्ज की है.

24 April 2024
22:19 PM

DC vs GT Live Score: गुजरात को 5 रन से मिली हार

दिल्ली ने एक बार फिर गुजरात को रोमांचक मुकाबले में मात दे दी है. ऋषभ पंत की कप्तानी वाली टीम ने 5 रन से बेहतरीन जीत दर्ज की. पिछले मैच में भी दिल्ली ने गुजरात को बुरी तरह से रौंद दिया था.

22:00 PM

DC vs GT Live Score: गुजरात में विकेटों की पतझड़, 98/3 स्कोर

गुजरात के खेमें में विकेटों की पतझड़ हो चुकी है. टीम ने 100 से पहले ही 3 विकेट गंवा दिए हैं. साई सुदर्शन ने फिफ्टी ठोकी. दूसरी तरफ साहा के बाद उमरजई भी सस्ते में चलते बने.

21:37 PM

DC vs GT Live Score: गुजरात ने पकड़ी रफ्तार, 67/1

गुजरात की टीम ने रफ्तार पकड़ ली है. ऋद्धिमान साहा और साई सुदर्शन चौकों-छक्कों की बौछार करते दिख रहे हैं. पॉवर प्ले में गुजरात की टीम ने 67 रन बना लिए हैं. 

21:17 PM

DC vs GT Live Score: गुजरात को पहला झटका, 19/1 स्कोर

गुजरात की टीम को बड़ा झटका लगा है. कप्तान शुभमन गिल महज 6 रन के स्कोर पर अपना विकेट गंवा बैठे हैं. गुजरात की टीम को महज 19 रन के स्कोर पर अपना पहला विकेट खो दिया है. 

20:58 PM

DC vs GT Live Score: ऋषभ पंत ने खोले धागे, गुजरात को 225 रन का लक्ष्य

गुजरात के खिलाफ दिल्ली ने खराब शुरुआत की. टीम ने पॉवर प्ले में अपने 3 विकेट खो दिए थे. लेकिन कप्तान पंत ने ताबड़तोड़ 88 रन की पारी खेली. अक्षर पटेल ने भी 66 रन ठोके जिसकी बदौलत दिल्ली ने गुजरात के सामने 225 रन का लक्ष्य रख दिया है.

20:42 PM

DC vs GT Live Score: अक्षर पटेल आउट, पंत की फिफ्टी

गुजरात के खिलाफ दिल्ली ने खराब शुरुआत की. लेकिन कप्तान ऋषभ पंत ने अर्धशतक ठोक टीम को पटरी पर ला दिया है. वहीं, दूसरी तरफ अक्षर पटेल 66 रन की बेहतरीन पारी खेल आउट हो चुके हैं.

20:37 PM

DC vs GT Live Score: अक्षर पटेल ने ठोकी फिफ्टी

दिल्ली कैपिटल्स के स्टार ऑलराउंडर अक्षर पटेल ने अर्धशतक ठोक दिया है. जिसकी बदौलत 15 ओवर में 127 रन बना लिए हैं. कप्तान पंत में अर्धशतक से महज 10 रन दूर हैं. 

20:07 PM

DC vs GT Live Score: ऋषभ पंत ने संभाला मोर्चा

कप्तान ऋषभ पंत ने मोर्चा संभाल लिया है. दिल्ली की टीम ने 100 का आंकड़ा पार कर लिया है. दूसरे छोर पर अक्षर पटेल उनका साथ दे रहे हैं. हालांकि, टीम की बल्लेबाजी काफी स्लो नजर आ रही है. 

19:57 PM

DC vs GT Live Score: दिल्ली को तीसरा झटका, पृथ्वी शॉ आउट

दिल्ली कैपिटल्स की टीम को तीसरा झटका पृथ्वी शॉ के रूप में लगा है. तेज गेंदबाज संदीप वॉरियर ने तीन विकेट अपने नाम किए. गुजरात ने शानदार अंदाज में वापसी की है.

19:40 PM

DC vs GT Live Score: दिल्ली को दूसरा झटका, 36/2 स्कोर

दिल्ली कैपिटल्स की टीम को दूसरा झटका लगा है. पृथ्वी शॉ सस्ते में पवेलियन लौट गए हैं. महज 36 के स्कोर पर टीम को दूसरा झटका लगा है. गुजरात ने शानदार वापसी की है.

19:10 PM

DC vs GT Live Score: दिल्ली कैपिटल्स की दमदार शुरुआत, 22/0

गुजरात के खिलाफ दिल्ली ने तेज तर्रार अंदाज में शुरुआत की है. टीम ने महज 2 ओवर में 22 रन ठोक डाले हैं. गुजरात की टीम विकेट की तलाश में है.

 

19:09 PM

DC vs GT Live Score: गुजरात की प्लेइंग-XI

पृथ्वी शॉ, जेक फ्रेजर-मैकगर्क, अभिषेक पोरेल, शाई होप, ऋषभ पंत (विकेटकीपर/कप्तान), ट्रिस्टन स्टब्स, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, एनरिक नॉर्टजे, खलील अहमद, मुकेश कुमार.

19:03 PM

DC vs GT Live Score: दिल्ली की प्लेइंग-XI

पृथ्वी शॉ, जेक फ्रेजर-मैकगर्क, अभिषेक पोरेल, शाई होप, ऋषभ पंत (विकेटकीपर/कप्तान), ट्रिस्टन स्टब्स, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, एनरिक नॉर्टजे, खलील अहमद, मुकेश कुमार.

18:46 PM

DC vs GT Live Score: गुजरात ने जीता टॉस, पहले दिल्ली करेगी बैटिंग

गुजरात के कप्तान शुभमन गिल ने टॉस जीतकर दिल्ली को पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित कर दिया है. 7.30 बजे मुकाबले की शुरुआत होगी.

Trending news