Team India: टीम इंडिया में जगह ना मिलने पर इस खिलाड़ी ने उठाया बड़ा कदम, शेयर किया सेलेक्टर्स की नींद खोलने वाला Video
Advertisement
trendingNow11746901

Team India: टीम इंडिया में जगह ना मिलने पर इस खिलाड़ी ने उठाया बड़ा कदम, शेयर किया सेलेक्टर्स की नींद खोलने वाला Video

Indian Cricket: 32 साल के एक खिलाड़ी को पिछले कुछ समय टीम इंडिया में जगह नहीं मिली है. इस खिलाड़ी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर 21 सेकंड का एक वीडियो शेयर किया है, जो जमकर वायरल हो रहा है.

Team India: टीम इंडिया में जगह ना मिलने पर इस खिलाड़ी ने उठाया बड़ा कदम, शेयर किया सेलेक्टर्स की नींद खोलने वाला Video

Indian Cricket Team: 32 साल का एक धाकड़ बल्लेबाज पिछले कई समय से टीम इंडिया के स्क्वॉड में भी जगह नहीं बना पा रहा है. ये खिलाड़ी इस साल बीसीसीआई (BCCI) के सालाना कॉन्ट्रैक्ट (Bcci Annual Contract) लिस्ट से भी बाहर कर दिया गया है. ऐसे में ये खिलाड़ी अब टीम में वापसी करने के लिए जमकर तैयारी कर रहा है. इस खिलाड़ी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जो जमकर वायरल हो रहा है.

21 सेकंड के Video में दिखाई अपनी तैयारी

धाकड़ बल्लेबाज मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) लंबे समय से टीम इंडिया का हिस्सा नहीं बन सके हैं और अब वह सालाना कॉन्ट्रैक्ट से भी बाहर कर दिए गए हैं. मयंक ने पिछले साल की शुरुआत में श्रीलंका के खिलाफ काफी खराब प्रदर्शन किया था, तब से ही सेलेक्टर्स ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखाया है. भारतीय टीम से बाहर होते ही मयंक अग्रवाल के करियर पर सकंट के बादल मंडराते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसी बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह बारिश में भी प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'बारिश भी आपका खेल खराब नहीं कर सकती है अगर इसका इस्तेमाल आप अपने आप को ट्रेनिंग देने के लिए करें.'

आखिरी बार रोहित की जगह मिली मौका

भारतीय टेस्ट टीम ने पिछले साल जून में इंग्लैंड के खिलाफ इकलौता टेस्ट मैच खेला था. इस मैच की शुरुआत से पहले रोहित शर्मा (Rohit Sharma) कोविड पॉजिटिव हो गए थे, जिसके बाद मयंक अग्रवाल को टीम के स्क्वॉड में शामिल किया गया था, लेकिन इस मैच में शुभमन गिल और चेतेश्वर पुजारा को पारी की शुरुआत करने की जिम्मेदारी दी गई थी. वहीं, मयंक के पास आईपीएल 2023 के इस सीजन में प्रदर्शन कर टीम में वापसी करने का मौका था, लेकिन ये खिलाड़ी ऐसा करने में नाकाम रहा है. मयंक इस सीजन की 10 पारियों में 270 रन ही बना सके थे.

टीम इंडिया में अभी-तक का प्रदर्शन

मयंक ने भारत के लिए अभी तक कुल 21 टेस्ट और 5 वनडे मैच खेले हैं. उनके नाम इन टेस्ट मैचों में 41.33 की औसत से 1488 रन दर्ज हैं. उन्होंने अभी तक 5 अर्धशतक और 4 शतक भी जड़े हैं.वहीं, वनडे में 17.2 की औसत से 86 रन ही बनाए हैं.

Trending news