Rishabh Pant: ऋषभ पंत ने 160 के स्ट्राइक रेट से की बल्लेबाजी, ठोकी तूफानी फिफ्टी तो फैंस ने दिया स्टैंडिंग ओवेशन
Advertisement
trendingNow12183128

Rishabh Pant: ऋषभ पंत ने 160 के स्ट्राइक रेट से की बल्लेबाजी, ठोकी तूफानी फिफ्टी तो फैंस ने दिया स्टैंडिंग ओवेशन

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ ऋषभ पंत ने वो किया जिसका हर फैन उनकी वापसी के बाद से इंतजार कर रहा था. ऋषभ पंत ने इस मैच में शानदार बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतक ठोक दिया. सिर्फ अर्धशतक ही नहीं, उन्होंने लगभग 160 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की.

Rishabh Pant: ऋषभ पंत ने 160 के स्ट्राइक रेट से की बल्लेबाजी, ठोकी तूफानी फिफ्टी तो फैंस ने दिया स्टैंडिंग ओवेशन

Rishabh Pant Fifty vs CSK: चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आईपीएल 2024 के 13वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत का बल्ला जमकर बोला. दिसंबर 2022 में हुए भयानक कार एक्सीडेंट के बाद पहली बार कोई क्रिकेट टूर्नामेंट खेल रहे ऋषभ पंत ने इस मैच में शानदार बल्लेबाजी करते हुए पचासा ठोक दिया. ऋषभ पंत ने इस मैच में लगभग 160 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए यह अर्धशतक जमाया. जैसे ही उन्होंने अर्धशतक पूरा किया, विशाखापत्तनम में बैठे हर एक शख्स ने उन्हें स्टैंडिंग ओवेशन दिया.

ऋषभ पंत ने की चौकों-छक्कों की बरसात

ऋषभ पंत ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ हुए मैच में सिर्फ 32 गेंदों का सामना करते हुए 51 रन की तेजतर्रार पारी खेल डाली. उन्होंने इस पारी जमकर चौके-छक्के ठोके. पंत के बल्ले से इस मैच में 4 चौके और 3 छक्के निकले. खास बात यह रही कि पंत ने इस पारी के शुरुआती 23 रन 23 गेंदों में बनाए थे. इसके बाद उन्होंने घातक बल्लेबाजी करते हुए अगली 9 गेंदों में 28 रन ठोके और अर्धशतक पूरा किया. ऋषभ पंत का एक्सीडेंट के बाद से कॉम्पिटीटिव क्रिकेट में वापसी करते हुए यह पहल अर्धशतक है. इस पारी का फैंस भी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे.

मिला स्टैंडिंग ओवेशन

ऋषभ पंत ने जैसे ही इस मैच में 50 रन पूरे किए तो स्टेडियम में बैठा हर एक दर्शक खड़े होकर उन्हें स्टैंडिंग ओवेशन देता नजर आया. सिर्फ फैंस ही नहीं, डगआउट में बैठे साथी खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ भी उनकी इस पारी पर खड़े होकर तालियां बजाते नजर आए. इससे पहले आईपीएल 2024 में ऋषभ पंत दो मैच खेले, लेकिन अच्छी शुरुआत के बाद अपनी पारी को बड़े रनों में तब्दील नहीं कर सके थे.

दिल्ली ने बनाए 191 रन

विशाखापत्तनम में हुए इस मुकाबले में ऋषभ पंत के दमदार अर्धशतक की मदद से दिल्ली कैपिटल्स ने निर्धारित 20 ओवर में 191 रन का स्कोर बनाया. टीम के ओपनर बल्लेबाज पृथ्वी शॉ और डेविड वॉर्नर ने शानदार शुरुआत करते हुए पहले विकेट के लिए 93 रन जोड़े. वॉर्नर 52 रन बनाकर मुस्तफिजुर रहमान का शिकार बने. इसके बाद पृथ्वी शॉ के रूप में टीम को दूसरा झटका लगा. वह 43 रन बनाकर आउट हुए. पृथ्वी का इस सीजन यह पहला मैच था. पंत ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 51 रन बनाए. मिचेल मार्श 18 रन बनाने में कामयाब रहे. बाकी बल्लेबाज बड़े बनाने में सफल नहीं रहे.

Trending news