DC vs LSG: 'अगर मैं पिछला मैच...', ऋषभ पंत को किस बात का मलाल? जीत के बावजूद छलका दर्द!
Advertisement
trendingNow12248731

DC vs LSG: 'अगर मैं पिछला मैच...', ऋषभ पंत को किस बात का मलाल? जीत के बावजूद छलका दर्द!

लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ शानदार जीत दर्ज करने के बाद भी दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत का दर्द छलका है. मैच खत्म होने के बाद उन्होंने बयान दिया और एक बात को लेकर अफसोस भी जताया.

DC vs LSG: 'अगर मैं पिछला मैच...', ऋषभ पंत को किस बात का मलाल? जीत के बावजूद छलका दर्द!

Rishabh Pant Statement: दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल 2024 के अपने आखिरी लीग मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स को 19 रन से रौंदा. दिल्ली की 14 मैचों में यह 7वीं जीत है और टीम पॉइंट्स टेबल में 5वें नंबर पर है. भले ही दिल्ली प्लेऑफ की रेस में बनी हुई है, लेकिन उसका जगह बनाना बेहद मुश्किल नजर आ रहा है. लखनऊ पर जीत के बाद दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत ने बड़ा बयान दिया. इस दौरान उन्होंने के बात को लेकर अफसोस भी जताया. आइए जानते हैं क्या बोले ऋषभ पंत.

पंत को किस बात का मलाल?

मैच के बाद ऋषभ पंत ने कहा, 'निश्चित रूप से पूरन हमारे लिए मुश्किलें पैदा कर रहा था. हमारे कुछ प्लान थे. कुल मिलाकर काफी अच्छा था. हम अच्छी गेंदें फेंकते रहे. मैं कहूंगा कि सीजन की शुरुआत बहुत उम्मीदों के साथ हुई थी. कुछ चोटें. आखिरी गेम के बाद भी हम अभी भी रेस में हैं.' पंत ने आगे कहा, 'अगर मुझे पिछले मैच खेलने का मौका मिलता तो हमारे पास क्वालीफाई करने का बेहतर मौका होता.' बता दें कि ऋषभ पंत को पिछले मैच से बैन कर दिया गया था, क्योंकि उनकी टीम सीजन में तीन बार स्लो ओवर रेट की दोसी पाई गई थी.

अपनी वापसी पर भी दिया बयान 

ऋषभ पंत ने क्रिकेट के मैदान पर अपनी वापसी को लेकर भी बयान दिया. उन्होंने कहा, 'व्यक्तिगत रूप से, वापस आना शानदार था. पूरे भारत से समर्थन देखकर खुशी हुई. काफी लंबा इंतजार करना पड़ा डेढ़ साल के बाद. मैं हर समय मैदान पर रहना चाहता हूं. कोई भी एक्शन मिस नहीं करना चाहता.' बता दें कि दिसंबर 2022 में हुए भयानक कार एक्सीडेंट के बाद ऋषभ पंत का यह वापसी करते हुए पहला टूर्नामेंट है.

T20 वर्ल्ड कप में आएंगे नजर 

ऋषभ पंत आगामी टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय जर्सी में नजर आएंगे. वह भारत की 15 सदस्यीय टीम का हिस्सा हैं. यह टूर्नामेंट इसी साल 1 जून से 29 जून तक अमेरिका और वेस्टइंडीज की साझा मेजबानी में खेला जाना है. भारत को पाकिस्तान, कनाडा, आयरलैंड और यूएसए के साथ ग्रुप-ए में रखा गया है. रोहित शर्मा की टीम अभियान की शुरुआत 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ मैच से करेगी.

Trending news