IND vs PAK: भारत के पाकिस्तान जाने को लेकर इनका होगा अंतिम फैसला, BCCI चीफ ने दिया बड़ा बयान
Advertisement
trendingNow11403875

IND vs PAK: भारत के पाकिस्तान जाने को लेकर इनका होगा अंतिम फैसला, BCCI चीफ ने दिया बड़ा बयान

India vs Pakistan: भारतीय टीम एशिया कप 2023 में भाग लेने के लिए पाकिस्तान जाएगी या नहीं. इस पर BCCI चीफ रोजर बिन्नी ने बड़ा बयान दिया है. 

Twitter

Roger Binny On Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) का आयोजन पाकिस्तान में होना है. इसको लेकर भारत और पाकिस्तान के बीच खींचतान हो रही है. BCCI के सचिव जय शाह ने कहा था कि एशिया कप 2023 टूर्नामेंट के लिए टीम इंडिया पाकिस्तान का दौरा नहीं करेगी. इसके बाद PCB ने कहा है कि वह 2023 वर्ल्ड कप के लिए अपनी टीम भारत नहीं भेजेगा. अब इस मुद्दे पर बीसीसीआई (BCCI) के चीफ रोजर बिन्नी ने बड़ा बयान दिया है.  

रोजर बिन्नी ने दिया ये बयान 

भारत के पाकिस्तान (Pakistan) जाने के सवाल पर BCCI के प्रेसीजेंट ने कहा, 'वह हमारी कॉल नहीं है. हम यह नहीं कह सकते कि हमारी टीम को कहां जाना है. अगर हम देश छोड़ते हैं, या अन्य देश यहां आते हैं, तो हमें सरकार से मंजूरी लेनी होगी. हम यह निर्णय अपने दम पर नहीं ले सकते, हमें सरकार पर भरोसा करना होगा.' भारत सरकार का फैसला ही अंतिम फैसला होगा. 

BCCI सचिव ने कही ये बात 

BCCI सचिव जय शाह ने एक बयान में कहा था कि भारतीय टीम एशिया कप के लिए सीमा पार नहीं जाएगी और अब इसे कहीं और आयोजित करना होगा. इस पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने जबाव देते हुए कहा कि हम भी वर्ल्ड कप में भाग लेने के लिए भारत नहीं जाएंगे. 

PCB ने किया था पलटवार 

BCCI सचिव जय शाह के बयान के बारे में चिंता व्यक्त करते हुए, PCB ने कहा, 'PCB ने ACC अध्यक्ष श्री जय शाह द्वारा अगले साल के एशिया कप को तटस्थ स्थान पर स्थानांतरित करने के संबंध में कल की टिप्पणियों पर आश्चर्य और निराशा के साथ ध्यान दिया है. एशियाई क्रिकेट काउंसिल (ACC) या पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (इवेंट होस्ट) के बोर्ड के साथ बिना किसी चर्चा या परामर्श के और उनके परिणामों के बारे में बिना किसी विचार के टिप्पणी की गई थी. 

टी20 वर्ल्ड कप में होनी हैं भिड़ंत 

भारत और पाकिस्तान के बीच 23 अक्टूबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर मुकाबला खेला जाएगा. इसको लेकर दोनों ही देशों के फैंस बहुत ज्यादा उत्साहित हैं. पिछले टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान ने 10 विकेट से जीत दर्ज की थी. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news