Team India: 'आप उन्हें ड्रॉप...' रोहित-कोहली के वर्ल्ड कप टीम में सेलेक्शन पर पूर्व कप्तान का आया कमेंट
Advertisement
trendingNow12048192

Team India: 'आप उन्हें ड्रॉप...' रोहित-कोहली के वर्ल्ड कप टीम में सेलेक्शन पर पूर्व कप्तान का आया कमेंट

T20 World Cup 2024: धुरंधर बल्लेबज विराट कोहली (Virat Kohli) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के इस साल टी20 वर्ल्ड कप में खेलने को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है. सबके जहन में एक ही सवाल है कि क्या दोनों बल्लेबाजों को वर्ल्ड कप टीम में जगह मिलेगी? इस पर पूर्व भारतीय कप्तान क्रिस श्रीकांत ने अपनी राय रखी है.

Team India: 'आप उन्हें ड्रॉप...' रोहित-कोहली के वर्ल्ड कप टीम में सेलेक्शन पर पूर्व कप्तान का आया कमेंट

Kris Srikkanth Statament: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और सेलेक्टर रहे क्रिस श्रीकांत ने विराट कोहली और रोहित शर्मा के टी20 वर्ल्ड टीम में चुने जाने को लेकर बयान दिया है. उनका कहना है कि टी20 विश्व कप 2024 की टीम में निश्चित रूप से विराट कोहली और रोहित शर्मा होंगे. बता दें कि BCCI को 3 दिन बाद यानी 11 जनवरी से अफगानिस्तान के खिलाफ शुरू होने वाली टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान करना था जोकि अभी तक नहीं हुआ है. जून में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप से पहले भारत की यह आखिरी टी20 सीरीज है.

आप उन्हें हटा नहीं सकते... 

क्रिस श्रीकांत का ने अपने यू ट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा, 'विराट कोहली शानदार फॉर्म में हैं. रोहित शर्मा शायद इस बात से आश्वस्त हैं कि क्योंकि उन्होंने वर्ल्ड कप में अच्छा स्कोर बनाया. वह फिर से संगठित होंगे और आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश करेंगे. अगर रोहित शर्मा कहते हैं कि मैं उपलब्ध हूं तो आप यह नहीं कह सकते कि आप उन्हें ड्रॉप कर देंगे. दिन के अंत में, रोहित शर्मा भी इस बात से आहत हैं कि वह एक वर्ल्ड कप हार गए हैं. वह कम से कम वर्ल्ड कप हाथ में लेकर बाहर जाना चाहेंगे. वह 2007 वर्ल्ड कप की तरह ही कुछ ऐसा करना चाहेंगे वर्ल्ड कप जीतना चाहेंगे.'

शानदार फॉर्म में हैं विराट

पूर्व भारतीय दिग्गज ने कोहली को लेकर कहा, 'विराट कोहली निश्चित रूप से टी20 विश्व कप जीतना चाहेंगे. इसके अलावा, पिछले साल 13 महीने पहले ही टी20 विश्व कप हुआ था. जिसमें कोहली घातक फॉर्म में थे. यदि वे(कोहली) कहते हैं कि वे उपलब्ध हैं, तो मुझे नहीं लगता कि आप उन्हें ड्रॉप कर सकते हैं. अगर आप हार्दिक को कप्तानी देना चाहते हैं तो दे सकते हैं. लेकिन आपको उनकी (हार्दिक) फिटनेस पर भी गौर करना होगा.'

मुंबई में बैठक  

बीसीसीआई की सीनियर सिलेक्शन कमिटी की रविवार को मुंबई में बैठक होने की संभावना है, जिसमें टी20 वर्ल्ड कप के रोडमैप पर चर्चा की जाएगी. इस मीटिंग में विराट कोहली और रोहित शर्मा के आगामी टी20I करियर पर भी महत्वपूर्ण फैसले लिए जाएंगे. 11 से 17 जनवरी तक होने वाली अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज के स्क्वॉड का भी ऐलान इस मीटिंग के बाद होने की संभावना है. यह देखना दिलचस्प होगा कि इन खिलाड़ियों को इस सीरीज में मौका मिलता है.

Trending news