इस प्लेयर को नहीं मिला खरीददार, टीम इंडिया के बाद IPL टीमों ने भी मोड़ लिया मुंह
Advertisement
trendingNow11498797

इस प्लेयर को नहीं मिला खरीददार, टीम इंडिया के बाद IPL टीमों ने भी मोड़ लिया मुंह

IPL Auction 2023 में 33 साल के एक स्टार प्लेयर को कोई खरीददार नहीं मिला है. जबकि इस प्लेयर ने अपना बेस प्राइज सिर्फ 50 लाख ही रखा था. टीम इंडिया से भी ये प्लेयर पिछले 7 साल से बाहर चल रहा है. 

Twitter

IPL 2023 ऑक्शन समाप्त हो चुका है, लेकिन 33 साल की उम्र में भी एक स्टार खिलाड़ी आईपीएल ऑक्शन में कोई खरीददार नहीं मिला है. खराब फॉर्म होने की वजह से ये खिलाड़ी टीम इंडिया से पहले ही बाहर चल रहा है. अब आईपीएल ऑक्शन में भी इस प्लेयर को किसी भी टीम ने भाव नहीं दिया है. आइए जानते हैं, इस खिलाड़ी के बारे में. 

इस प्लेयर को नहीं मिला खरीददार 

33 साल के वरुण आरोन को आईपीएल 2023 ऑक्शन में कोई खरीददार नहीं मिला है. उनका बेस प्राइज सिर्फ 50 लाख रुपये ही था, लेकिन फिर भी किसी भी टीम ने उन्हें खरीदने में दिलचस्पी नहीं दिखाई है. पिछले सीजन वह गुजरात टाइटंस का हिस्सा थे, लेकिन वह सिर्फ दो ही मैच खेल पाए थे. दो मैचों में उन्होंने दो विकेट हासिल किए थे. इसके बाद उन्हें प्लेइंग इलेवन से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. 

IPL में वह KKR, RCB, दिल्ली डेयडेविल्स, किंग्स इलेवन पंजाब, गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के लिए खेल चुके हैं. उन्होंने आईपीएल के 52 मैचों में कुल 44 विकेट अपने नाम किए हैं. 

टीम इंडिया से चल रहे बाहर 

वरुण आरोन साल पिछले 7 साल से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. उन्होंने भारत के लिए अपना आखिरी मैच साल 2015 में खेला था. उन्होंने भारत के लिए 9 टेस्ट मैचों में 18 विकेट और 9 वनडे मैचों में 11 चटकाए हैं. अब उनकी टीम इंडिया में वापसी कम ही नजर आ रही है. 

IPL 2023 ऑक्शन समाप्त हो चुका है. कोच्चि में हुई नीलामी में 405 प्लेयर्स पर बोली लगाई है, जिसमें से 80 खिलाड़ी ही बिके हैं. इन खिलाड़ियों को खरीदने के लिए सभी टीमों ने कुल 167 करोड़ रुपये खर्च किए. बेन स्टोक्स, कैमरून ग्रीन और सैम कुरेन पर बड़ी बोली लगाई गई, इन प्लेयर्स पर जमकर पैसा बरसा है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news