'धोनी ने पटका हेलमेट, फेंके पैड्स' माही के गुस्से से सहम गए थे सुरेश रैना, बताई अनसुनी कहानी
Advertisement
trendingNow12218083

'धोनी ने पटका हेलमेट, फेंके पैड्स' माही के गुस्से से सहम गए थे सुरेश रैना, बताई अनसुनी कहानी

MS Dhoni: एमएस धोनी वो खिलाड़ी हैं जो बड़े ही शांत स्वभाव के लिए जाने जाते हैं. कंडीशन कैसी भी लेकिन माही मैच में जान डाल ही देते हैं. भले ही फैंस के लिए धोनी कैप्टन कूल हों, लेकिन उनके गुस्से से टीम के प्लेयर्स सहम जाते हैं. ऐसा ही कुछ आईपीएल 2014 में उनके जिगरी सुरेश रैना के साथ हुआ था जब धोनी का गुस्सा देख वो हैरान थे. 

 

MS Dhoni (IPL)

MS Dhoni Angry: एमएस धोनी वो खिलाड़ी हैं जो बड़े ही शांत स्वभाव के लिए जाने जाते हैं. कंडीशन कैसी भी लेकिन माही मैच में जान डाल ही देते हैं. भले ही फैंस के लिए धोनी कैप्टन कूल हों, लेकिन उनके गुस्से से टीम के प्लेयर्स सहम जाते हैं. ऐसा ही कुछ आईपीएल 2014 में उनके जिगरी सुरेश रैना के साथ हुआ था जब धोनी का गुस्सा देख वो हैरान थे. उन्होंने खुद एक किस्सा सुनाया है जब माही ड्रेसिंग रूम में गुस्से से आगबबूला हुए थे. 

चेन्नई को क्वालीफायर में मिली थी शिकस्त

आईपीएल 2014 में क्वालीफायर-2 में पंजाब की टक्कर सीएसके से थी. कप्तान धोनी ने टॉस जीतकर पंजाब को पहले बैटिंग के लिए आमंत्रित कर दिया. सहवाग के शतक और मिलर की तूफानी पारी की बदौलत पंजाब ने स्कोरबोर्ड पर 226 रन का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया. जवाबी कार्यवाही में सुरेश रैना ने महज 25 गेंद में 87 रन की पारी खेल मैच बना दिया था. लेकिन अहम मोड़ पर वे रन आउट हो गए. विस्फोटक बल्लेबाज मैकुलम भी रन आउट का शिकार हुए. धोनी ने 42 रन की पारी खेली लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके. रैना के मुताबिक हार के बाद धोनी काफी नाराज नजर आए थे. 

क्या बोले रैना? 

रैना ने धोनी को लेकर लल्लनटॉप पर खुलासा किया, 'मैंने धोनी को कभी इतना गुस्सा करते हुए नहीं देखा. उन्होंने उस मैच के बाद अपना गुस्सा जाहिर कर दिया था. उनका कहना था कि 'हम रन नहीं बनाते, हम ये नहीं करते, वो करते हैं.' उन्होंने अपने पैड और हेलमेट ड्रेसिंग रूम में फेंक दिए. वह इस बात से नाराज थे कि हम वह मैच हार गए जो हमें जीतना चाहिए था. नहीं तो हम उस साल भी आईपीएल जीत जाते.'

रैना ने एक दिन पहले देखा था सपना

रैना ने आगे बताया, 'मुझे ऐसा महसूस हुआ जैसे कोई व्यक्ति भूत-प्रेत से ग्रस्त है. उससे एक दिन पहले मैंने एक सपना देखा था कि मैं कुछ अलग करूंगा. मैं गेंद को फुटबॉल की तरह देख रहा था लेकिन, मैं रन आउट हो गया. बल्ले से टकराने वाली गेंद से मुझे बहुत अलग आवाज आ रही थी. मुझे ऐसा लग रहा था जैसे कोई मुझे रोक नहीं सकता.' आईपीएल 2024 में धोनी बेहतरीन फॉर्म में नजर आ रहे हैं. उन्होंने एक के बाद एक तबड़तोड़ पारियां खेली हैं. 

Trending news