Team India: टीम इंडिया में 2 साल से वापसी को तरस रहा ये खिलाड़ी, अब IPL करियर पर भी मंडराया खतरा!
Advertisement
trendingNow11653354

Team India: टीम इंडिया में 2 साल से वापसी को तरस रहा ये खिलाड़ी, अब IPL करियर पर भी मंडराया खतरा!

IPL 2023: टीम इंडिया का एक खिलाड़ी पिछले 2 साल से टीम का हिस्सा नहीं बन सका है. ये खिलाड़ी अब आईपीएल 2023 में भी फ्लॉप साबित हो रहा है. 

Team India: टीम इंडिया में 2 साल से वापसी को तरस रहा ये खिलाड़ी, अब IPL करियर पर भी मंडराया खतरा!

Indian Premier League 2023: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL 2023) में अभी तक कुल 19 मैच खेले जा चुके हैं. सीजन के 19वें मैच सनराइजर्स हैदराबाद ने कोलकाता नाइट राइडर्स को हराकर 4 मुकाबलों में दूसरी जीत दर्ज की. लेकिन इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद का एक गेंदबाज पूरी तरह फ्लॉप रहा. ये खिलाड़ी पिछले 2 साल के टीम इंडिया का हिस्सा नहीं बन सका और अब उसके आईपीएल पर भी खतरा मंडरा रहा है.  

टीम इंडिया के बाद आईपीएल करियर पर भी खतरा 

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेले गए मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने 23 रनों से बाजी मारी. लेकिन टीम के स्टार तेज गेंदबाज टी नटराजन (T Natarajan) इस मैच में पूरी तरह फ्लॉप रहे. टी नटराजन (T Natarajan) आईपीएल 2023 में अभी तक अपनी छाप छोड़ने में नाकाम रहे हैं. केकेआर के खिलाफ टी नटराजन (T Natarajan) ने 4 ओवर में 13.50 की इकॉनमी से 54 रन खर्च किए और सिर्फ 1 ही विकेट अपने नाम किया. वहीं, इस सीजन में उन्होंने अभी तक खेले 4 मैचों में 10 की इकॉनमी से रन दिए हैं और केवल 3  विकेट ही हासिल किए हैं. 

टीम इंडिया से किया गया बाहर 

नटराजन (T. Natarajan) ने  साल 2020 में ऑस्ट्रेलिया में टीम इंडिया के लिए डेब्यू किया था. इस दौरे पर उन्होंने तीनों फॉर्मेट्स में अपना पहला मैच खेला था. वहीं, टी नटराजन (T. Natarajan) ने अपना आखिरी मैच मार्च 2021 में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था. नटराजन ने भारत के लिए 1 टेस्ट मैच, 4 टी20 इंटरनेशनल मैच और 2 वनडे इंटरनेशनल मैच खेले हैं. टी नटराजन ने टेस्ट में 3 विकेट, टी20 इंटरनेशनल में 7 विकेट और वनडे इंटरनेशनल में 3 विकेट झटके हैं. 

आईपीएल 2022 में भी किया था कमाल 

नटराजन (T. Natarajan) दूर-दूर तक टीम इंडिया के प्लान में दिखाई नहीं दे रहे हैं. नटराजन (T. Natarajan) 2 साल से भी ज्यादा समय से भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर हैं. उन्हें करियर की शुरुआत में भारत के 'यॉर्कर मैन' के नाम से पहचाने जाने लगा था, लेकिन वह चोट की वजह से टीम इंडिया में अपनी जगह बरकरार नहीं रख सके हैं. वहीं, टी नटराजन ने आईपीएल 2022 में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की तरफ से खेलते हुए कमाल का खेल दिखाया था. उन्होंने आईपीएल 2022 के 11 मैचों में 18 विकेट हासिल किए, लेकिन उनका ये प्रदर्शन टीम में वापसी नहीं करा सका था. ऐसे में ये सीजन उनके लिए काफी अहम रहने वाला है.  

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news