IPL 2023: भारतीय टीम का ये खिलाड़ी जल्द लेगा संन्यास! इस IPL फ्रेंचाइजी ने दे दिए बड़े संकेत
Advertisement
trendingNow11644302

IPL 2023: भारतीय टीम का ये खिलाड़ी जल्द लेगा संन्यास! इस IPL फ्रेंचाइजी ने दे दिए बड़े संकेत

IPL 2023: आईपीएल 2023 के 11वें मैच में राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच टक्कर हुई. इस मैच में दिल्ली के कप्तान डेविड वॉर्नर ने प्लेइंग इलेवन का ऐलान करते ही एक अनुभवी खिलाड़ी का दिल तोड़ दिया. इस खिलाड़ी को टीम इंडिया के बाद अब आईपीएल मैच में भी जगह नहीं मिल रही है. 

IPL 2023: भारतीय टीम का ये खिलाड़ी जल्द लेगा संन्यास! इस IPL फ्रेंचाइजी ने दे दिए बड़े संकेत

DC vs RR: आईपीएल 2023 के शनिवार 8 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच हुए मैच में एक खिलाड़ी की उम्मीदों पर पानी फिर गया. इस खिलाड़ी को दिल्ली की टीम ने इस सीजन आईपीएल में अपने स्क्वॉड में जगह दी थी लेकिन अभी तक हुए टीम के तीनों मैच में मौका नहीं मिला है. बता दें, कि इस खिलाड़ी को पिछले काफी लंबे समय से टीम इंडिया में भी खेलने का मौका नहीं मिला है. ऐसे में अब ये खिलाड़ी जल्द ही क्रिकेट से संन्यास का ऐलान करता नजर आ सकता है. 

एक भी मैच में नहीं मिला मौका 

दिल्ली कैपिटल्स के अनुभवी तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा को अभी तक हुए टीम के तीनों मुकाबलों में से किसी में भी प्लेइंग-11 में मौका नहीं मिला है .ऐसे में अब उनके करियर पर सवाल खड़े होने लगे हैं. इतना ही नहीं वह काफी लंबे समय से टीम इंडिया से भी बाहर चल रहे हैं. अब इस दिग्गज खिलाड़ी का करियर खत्म होता नजर आ रहा है. टीम इंडिया तो दूर अब आईपीएल में भी खेलना उनके लिए बड़ी चुनौती लग रही है.

टीम इंडिया में भी नहीं मिला मौका 

बता दें कि ईशांत शर्मा को भारतीय टीम में भी काफी समय से खेलने का मौका नहीं मिला है. ईशांत ने अपना आखिरी टी20 मैच 2013 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था. इसके अलावा उन्होंने 2016 में आखिरी वनडे मुकाबला खेला था जबकि 2021 में न्यूजीलैंड की खिलाफ उनका आखिरी टेस्ट मैच था. इस टेस्ट मैच के बाद से उन्हें टीम में कोई  मौका नहीं मिला है.  

ऐसा रहा है IPL करियर

बात करें ईशांत शर्मा के आईपीएल करियर की तो उन्होंने अभी तक आईपीएल में 93 मैच खेले हैं. इसमें उन्होंने 72 विकेट अपने नाम किए हैं. आईपीएल में उनका बेस्ट गेंदबाजी स्पेल 12 रन खर्च कर 5 विकेट रहा है. बता दें, कि ईशांत शर्मा ने आखिरी आईपीएल मैच 2021 में गुजरात के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पंजाब किंग्स के खिलाफ खेला था. हालांकि, इस मैच में वह कोई भी विकेट लेने में कामयाब नहीं हुए थे.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news