Advertisement
photoDetails1hindi

IPL के बीच अपनी पत्नी की याद में रो रहा ये खिलाड़ी! फैंस के साथ शेयर किया अपना गम

LSG vs RR IPL 2023: आईपीएल (IPL) 2023 का 26वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG vs RR) के बीच खेला जाएगा. इस मैच से पहले राजस्थान रॉयल्स का एक खिलाड़ी अपनी पत्नी को काफी मिस कर रहा है. इस खिलाड़ी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपनी पत्नी के लिए खास मैसेज भी लिखा है. 

1/5

राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर (Shimron Hetmyer) अपनी पत्नी को काफी मिस कर रहे हैं. दरअसल, हेटमायर की पत्नी निरवानी हेटमायर का आज है. लेकिन वह इस समय गयाना में हैं और शिमरोन हेटमायर (Shimron Hetmyer) भारत में आईपीएल खेल रहे हैं. 

2/5

शिमरोन हेटमायर (Shimron Hetmyer) ने सोशल मीडिया पर निरवानी की कुछ फोटोज शेयर की हैं और उन्हें बर्थडे विश किया है. शिमरोन ने साथ में कैप्शन में ये भी लिखा है कि विश्वास नहीं हो रहा है कि मैं इस विशेष दिन को आपके साथ बिताने के लिए घर पर नहीं हूं. 

3/5

शिमरोन हेटमायर की पत्नी निरवानी पेशे से एक मॉडल और एक्ट्रेस हैं. इसके अलावा वो एक एंटरप्रेन्योर भी हैं. शिमरोन ने साल 2019, क्रिसमस के मौके पर निरवानी को शादी के लिए प्रपोज किया था.

4/5

शिमरोन हेटमायर की पत्नी निरवानी की खूबसूरती के चर्चे पूरी दुनिया में हैं. रिपोर्ट के मुताबिक दोनों के प्यार की शुरुआत फेसबुक से हुई थी. निरवानी हेटमायर को पाने के लिए शिमरोन हेटमायर को काफी जतन करना पड़ा था.

5/5

निरवानी आईपीएल के दौरान कई बार स्टेडियम में भी नजर आई हैं. लेकिन इस बार वह भारत नहीं आई हैं. वहीं, शिमरोन हेटमायर (Shimron Hetmyer) का बल्ला इस सीजन में जमकर चल रहा है. वह अबतक पांच पारियों में 183 रन बना चुके हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़