Advertisement
photoDetails1hindi

Marcus Stoinis: बार्बी डॉल से कम नहीं इस IPL स्टार की गर्लफ्रेंड, Photos देख पलक झपकना भी मुश्किल!

Marcus Stoinis Girlfriend: ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) आईपीएल 2023 में लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम का हिस्सा हैं. मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी और घातक गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं. वहीं, दूसरी ओर उनकी गर्लफ्रेंड सारा जारनुक अपनी खूबसूरती के लिए फैंस के बीच छाई हुई हैं.

1/5

मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis)  की गर्लफ्रेंड सारा जारनुक (Sarah Czarnuch) आईपीएल 2023 में उन्हें सपोर्ट करने के लिए भारत आई हुई हैं. सारा जारनुक (Sarah Czarnuch) हद से ज्यादा खूबसूरत हैं. 

2/5

सारा जारनुक (Sarah Czarnuch) हमेशा अपनी खूबसूरती के लिए फैंस के बीच छाई रहती हैं. उन्हें फैंस बार्बी डॉल भी करते हैं. सारा जारनुक (Sarah Czarnuch) ऑस्ट्रेलिया में मॉडल और डिजाइनर हैं.

3/5

सारा जारनुक (Sarah Czarnuch) पेपर में ब्यूटी कॉलम भी लिखती हैं. वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वे सोशल मीडिया पर समय-समय पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

4/5

जारनुक को क्रिकेट में भी काफी दिलचस्पी है और वह बिग बैश लीग में मेलबर्न स्टार की बहुत बड़ी फैन हैं. बिग बैश के जरिए ही मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) की मुलाकात सारा जारनुक (Sarah Czarnuch) से हुई थी. 

5/5

सारा जारनुक (Sarah Czarnuch) का ड्रेसिंग सेंस काफी जबरदस्त है.  उनके इंस्टाग्राम पर 1 लाख 23 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़