IPL 2023: प्लेऑफ में पहुंचने के लिए पंजाब ने चली तगड़ी चाल, टीम में कराई इस मैच विनर की एंट्री!
Advertisement
trendingNow11699984

IPL 2023: प्लेऑफ में पहुंचने के लिए पंजाब ने चली तगड़ी चाल, टीम में कराई इस मैच विनर की एंट्री!

PBKS vs DC: पंजाब किंग्स टीम के पास आईपीएल-2023 के प्लेऑफ में पहुंचने का मौका है. इस टीम की कप्तानी शिखर धवन (Shikhar Dhawan) संभाल रहे हैं. उन्होंने प्लेऑफ में पहुंचने के लिए एक तगड़ी चाल चली और मैच विनर प्लेयर की एंट्री कराई.

IPL 2023: प्लेऑफ में पहुंचने के लिए पंजाब ने चली तगड़ी चाल, टीम में कराई इस मैच विनर की एंट्री!

Punjab Kings vs Delhi Capitals, Playing 11: अपने पहले खिताब की तलाश में जुटी पंजाब किंग्स टीम आईपीएल-2023 के 64वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स के सामने है. दिल्ली टीम प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है लेकिन पंजाब के पास अभी मौके हैं. इसी बीच पंजाब टीम के कप्तान शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने प्लेइंग-11 मे धाकड़ खिलाड़ी की एंट्री कराई.

धवन ने जीता टॉस

आईपीएल के मौजूदा सीजन का 64वां मैच पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच है. इस मैच में पंजाब टीम के कप्तान शिखर धवन ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी का फैसला किया. धवन ने टीम में कुछ बदलाव भी किए. उन्होंने कहा कि सीजन में अब उनका फोकस अपनी प्रक्रिया पर फोकस करना है.

इस मैच विनर की एंट्री

धवन ने टॉस जीतने के बाद कहा, 'हम पहले गेंदबाजी करेंगे. ये एक नया ट्रैक है. देखते हैं कि आगे ये कैसा बर्ताव करेगा. अच्छा प्रदर्शन करना है, बस आओ और इस शाम का आनंद लो. ये शांत रहने और अपनी प्रक्रिया पर फोकस करने के लिए है. टीम में 2 बदलाव हैं- अथर्व तायडे और कागिसो रबाडा को शामिल किया गया है. रबाडा एक मैच विनर प्लेयर हैं जो अकेले दम पर पासा पलटने का माद्दा रखते हैं. वह सीजन में अभी तक 4 मैच खेले हैं, जिनमें 5 विकेट लिए हैं.

दिल्ली कैपिटल्स (प्लेइंग-11) : डेविड वॉर्नर (कप्तान), पृथ्वी शॉ, फिलिप सॉल्ट (विकेटकीपर), रिली रॉसो, अक्षर पटेल, अमन हाकिम खान, यश ढुल, कुलदीप यादव, एनरिक नार्खिया, ईशांत शर्मा और खलील अहमद

पंजाब किंग्स (प्लेइंग-11) : शिखर धवन (कप्तान), अथर्व तायडे, लियाम लिविंगस्टोन, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), सैम करेन, शाहरुख खान, हरप्रीत बरार, राहुल चाहर, कागिसो रबाडा, नाथन एलिस और अर्शदीप सिंह.

Trending news