Harminder Kaur: बला की खूबसूरत हैं 'द ग्रेट खली की वाइफ', फोटोज देख आप भी दे बैठेंगे दिल
Advertisement
trendingNow11582705

Harminder Kaur: बला की खूबसूरत हैं 'द ग्रेट खली की वाइफ', फोटोज देख आप भी दे बैठेंगे दिल

The Great Khali और उनकी बीवी की पहली मुलाकात परिवार वालों ने कराई थी. इसके बाद दोनों के बीच बातचीत बढ़ने लगी और यह बातचीत आगे चलकर प्यार में बदल गई. आपको बता दें कि रेसलिंग के बादशाह खली की शादी 27 फरवरी 2002 को हुई थी.

फाइल फोटो

The Great Khali Wife: रेसलिंग की दुनिया में 'द ग्रेट खली' का नाम सबसे पहले लिया जाता है. मैदान में खली ने अंडरटेकर, रोमन रेंस, जॉन सीना और बटिस्टा जैसे विदेश के बड़े-बड़े रेसलर को पटखनी दी है. खली के पर्सनल लाइफ के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं. बहुत कम लोग जानते हैं कि खली की शादी भी हो चुकी है. खली की वाइफ खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हसीनाओं को भी मात देती हैं. खली की पत्नी का नाम हरमिंदर कौर है और उन्होंने दिल्ली विश्वविद्यालय से अपनी ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल की है. हालांकि खली और हरमिंदर कौर की कद काठी में काफी अंतर देखने को मिलता है लेकिन इस कपल के बीच प्यार काफी है.

ऐसे हुई थी मुलाकात

खली और उनकी बीवी की पहली मुलाकात परिवार वालों ने कराई थी. इसके बाद दोनों के बीच बातचीत बढ़ने लगी और यह बातचीत आगे चलकर प्यार में बदल गई. आपको बता दें कि रेसलिंग के बादशाह खली की शादी 27 फरवरी 2002 को हुई थी. अपनी सफलता का सारा श्रेय खली अपनी बीवी हमिंदर कौर को देते हैं. खली की एक छोटी बेटी भी है जिसका जन्म साल 2014 में हुआ था. हरविंदर कौर और खली की बेटी का नाम अवलीन राणा है जो शादी के 12 साल बाद पैदा हुई. एक इंटरव्यू के दौरान खली बताते हैं कि वह अपनी बीवी के साथ बहुत ही रोमांटिक है और अक्सर उनको सरप्राइज देते रहते हैं.fallback

वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल किया अपने नाम

आपको जानकर हैरानी होगी कि खली भारत के पहले ऐसे फाइटर थे जिन्होंने डब्ल्यू डब्ल्यू ई (WWE) में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन का टाइटल अपने नाम किया था. खली की बीवी हरमिंदर कौर जालंधर के नूरमहल की रहने वाली हैं. गौरतलब हैं कि खली का असली नाम दलीप सिंह राणा है और साल 2006 में डब्लू डब्लू ई में आने के बाद से ही भारत में इनके पर्सनालिटी की चर्चा शुरू हो गई थी.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news