Amazon पर ढाई हजार रुपये सस्ता मिल रहा OnePlus Nord CE 3 Lite, जानिए क्या मिलते हैं फीचर्स
Advertisement
trendingNow12247944

Amazon पर ढाई हजार रुपये सस्ता मिल रहा OnePlus Nord CE 3 Lite, जानिए क्या मिलते हैं फीचर्स

वनप्लस Nord CE 3 Lite की कीमत कम हो गई है. Amazon पर ये फोन ₹17,499 की डिस्काउंटेड कीमत में बिक रहा है. आइए जानते हैं कि इस डील के बारे में क्या खास है और आपको ये मिड-रेंज 5G फोन लेना चाहिए कि नहीं.

 

Amazon पर ढाई हजार रुपये सस्ता मिल रहा OnePlus Nord CE 3 Lite, जानिए क्या मिलते हैं फीचर्स

One Plus Nord CE 4 Lite जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाला है, ये जानकारी फोन को BIS सर्टिफिकेशन लिस्ट में देखे जाने से मिली है. इस बीच, वनप्लस Nord CE 3 Lite की कीमत कम हो गई है. Amazon पर ये फोन ₹17,499 की डिस्काउंटेड कीमत में बिक रहा है. आइए जानते हैं कि इस डील के बारे में क्या खास है और आपको ये मिड-रेंज 5G फोन लेना चाहिए कि नहीं.

One Plus Nord CE 4 Lite Price

अमेजन पर इसकी कीमत कम हो गई है. पहले ये फोन ₹19,999 में मिलता था, लेकिन अब सीधे ₹17,499 में बिक रहा है, यानी आपको ₹2,500 की छूट मिल रही है. ये ऑफर कब खत्म होगा, इसकी जानकारी नहीं है. HDFC बैंक कार्ड से EMI पर खरीदने पर और भी छूट मिल सकती है, कुल मिलाकर कीमत ₹16,249 हो जाएगी. इतनी ही छूट IDFC फर्स्ट बैंक क्रेडिट कार्ड से भी मिल रही है.

एक्सचेंज ऑफर भी

अगर आप बैंक ऑफर का फायदा नहीं उठा पा रहे हैं, तो आप अपने पुराने फोन को एक्सचेंज में देकर ₹16,150 तक की छूट पा सकते हैं. लेकिन ध्यान रखें, ये छूट आपके फोन की कंडीशन और उम्र के हिसाब से मिलेगी. अगर आप वैसे भी पुराना फोन इस्तेमाल नहीं कर रहे हैं, तो बेहतर होगा कि आप उसे बेच दें और नए फोन पर पैसे बचाएं.

OnePlus Nord CE 3 Lite Specs

OnePlus Nord CE 3 Lite एक अच्छा मिड-रेंज स्मार्टफोन है जो ज़्यादातर कामों के लिए बढ़िया है. इसमें 120Hz की स्मूथ स्क्रीन और Snapdragon 695 प्रोसेसर है जिससे आप बिना किसी दिक्कत के ऐप्स चला सकते हैं, गेम खेल सकते हैं और इंटरनेट ब्राउज कर सकते हैं. ये फोन रोजमर्रा के कामों के लिए काफी अच्छा है, चाहे वो सोशल मीडिया हो, वीडियो देखना हो, या फिर हल्का-फुल्का गेम खेलना ही क्यों न हो. हालांकि, बहुत ज़्यादा ग्राफिक्स वाले गेम (जैसे Genshin Impact) ये फोन उतनी अच्छी तरह से नहीं चला पाएगा जितना कि महंगे फ्लैगशिप फोन चलाते हैं, लेकिन फिर भी आप इसे इन गेम्स को लो या मीडियम सेटिंग्स पर खेल सकते हैं. PUBG Mobile और Call of Duty Mobile जैसे गेम्स भी इस फोन पर अच्छे से चलते हैं.

Trending news