Amazon Sale: आधे दाम पर घर आ जाएंगे ये प्रोडक्ट्स, मिस किया तो हांथ से निकल जाएगा हजारों की बचत का मौका
Advertisement
trendingNow11292495

Amazon Sale: आधे दाम पर घर आ जाएंगे ये प्रोडक्ट्स, मिस किया तो हांथ से निकल जाएगा हजारों की बचत का मौका

Amazon Sale Offer: अगर आप भी अपने घर के लिए कोई अप्लायंस खरीदने का मन बना रहे हैं तो अमेजन सेल पर आप आधी कीमत पर इन्हें खरीद सकते हैं. कंपनियां स्वतंत्रता दिवस के मौके पर जश्न मना रही हैं और ग्राहकों को हजारों की बचत करने का मौका दे रही हैं. 

Amazon Sale: आधे दाम पर घर आ जाएंगे ये प्रोडक्ट्स, मिस किया तो हांथ से निकल जाएगा हजारों की बचत का मौका

Amazon Freedom Sale: अमेजन पर इस समय फ्रीडम सेल चल रही है, इस सेल में होम अप्लायंसेज की खरीद पर तगड़ा डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. इस सेल में ग्राहक हजारों रुपये की बचत कर सकते हैं और खास बात यह है कि बहुत सारे प्रोडक्ट ऐसे है जिन्हें ग्राहक आधे से भी कम कीमत पर खरीद सकते हैं, और भारी बचत कर सकते हैं. अगर आप भी इस सेल में अपने घर के लिए कुछ अप्लायंसेज खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको उन प्रोडक्ट्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन पर अमेजन फ्रीडम सेल के दौरान सबसे धुआंधार डिस्काउंट दिया जा रहा है.

Lloyd 1.0 Ton 3 Star स्प्लिट एयर कंडीशनर 

फ्रीडम सेल के दौरान ग्राहक इस एयर कंडीशनर को सिर्फ ₹28900 में खरीद सकते हैं. यह डिस्काउंट के बाद प्राप्त कीमत है, क्योंकि इस एयर कंडीशनर की असल कीमत ₹41990 है. इस कीमत पर कंपनी 31 फीसद का तगड़ा डिस्काउंट ऑफर कर रही है जिसके बाद ग्राहक इसे ₹30000 से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं. यह 1 टन का एयर कंडीशनर है जिसके साथ 3 स्टार की पावर सेविंग रेटिंग भी दी जाती है. इस स्प्लिट एयर कंडीशनर में आपको नॉन इनवर्टर कंप्रेसर मिलता है जो कम आवाज करता है. इसका डिजाइन भी बेहद ही खास है जो ग्राहकों को काफी पसंद आएगा. 1 टन की कैपेसिटी का होने की वजह से ये बिजली की कम खपत करता है. कॉलिंग के मामले में इसका कोई जवाब नहीं है. 

AmazonBasics 7 kg सेमी ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन 

अगर आप सेल के दौरान इस वॉशिंग मशीन को खरीदते हैं तो इसके लिए आपको सिर्फ ₹8999 की कीमत अदा करनी पड़ेगी. यह वॉशिंग मशीन अपनी कीमत से तकरीबन आधी कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध है, क्योंकि इसकी असल कीमत ₹16999 है जिस पर 47 फीसद का तगड़ा डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. यह वाशिंग मशीन वजन में हल्की होने के साथ ही साथ बेहद पावरफुल है जिसे ग्राहक बचत के साथ खरीद सकते हैं. 

VW 80 cm (32 inches) HD Ready स्मार्ट एलईडी टीवी 

इस स्मार्ट एलईडी टीवी को ग्राहक सिर्फ ₹7777 में खरीद सकते हैं. इसकी असल कीमत ₹16999 है हालांकि डिस्काउंट के बात आपको इसकी खरीद के लिए तकरीबन आधी कीमत अदा करनी पड़ रही है. यह स्मार्ट एलईडी टीवी बेहतरीन फीचर्स के साथ आता है इसमें आप अपने स्मार्टफोन को डायरेक्ट कनेक्ट कर सकते हैं और फिल्में देखने का आनंद ले सकते हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news