Amazon Great Summer Sale 2024: इन कॉलिंग Smartwatches पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, 90 परसेंट तक की होगी बचत
Advertisement
trendingNow12232348

Amazon Great Summer Sale 2024: इन कॉलिंग Smartwatches पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, 90 परसेंट तक की होगी बचत

Amazon Great Summer Sale 2024: इस सेल में जहां iPhone से लेकर स्मार्ट TVs की खरीद पर अच्छे डिस्काउंट की पेशकश की जा रही है वहीं, ग्राहकों को ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच पर भी भारी बचत का मौका दिया जा रहा है.  

Amazon Great Summer Sale 2024: इन कॉलिंग Smartwatches पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, 90 परसेंट तक की होगी बचत

Amazon Great Summer Sale 2024: अमेजन ग्रेट समर सेल सभी के लिए लाइव हो गई है और यह पॉपुलर ब्रांड्स की दमदार ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवाचेस घर लाने का सबसे अच्छा समय है. आप इनकी खरीद पर अतिरिक्त प्रमोशनल ऑफर के साथ भारी छूट का लाभ उठा सकते हैं. हमने आपके लिए कुछ पॉपुलर ब्रांड्स के स्मार्टवॉच खोज निकाले हैं जिन पर सबसे अच्छा डिस्काउंट दिया जा रहा है. हमने उन लोगों के लिए नए ब्रांड शामिल करने का भी प्रयास किया है जो कम जाने-माने ज्ञात ब्रांड्स को भी ट्राई करना चाहते हैं. 

Fire-Boltt Phoenix Smart Watch with Bluetooth Calling 

अमेजन पर Fire-Boltt Phoenix Smart Watch पर ग्राहकों को पूरे 90 परसेंट का डिस्काउंट दिया जा रहा है. स्मार्टवॉच में ग्राहकों को एक जोरदार 1.3 इंच का डिस्प्ले मिल जाता है, साथ ही इस स्मार्टवॉच में ग्राहकों को 120 से भी ज्यादा स्पोर्ट्स मोड मिल जाते हैं. स्मार्टवॉच में ग्राहकों को 240X240 PX का हाई रेजॉल्यूशन मिल जाता है. हेल्थ फीचर्स की बात करें तो इसमें ग्राहकों को SpO2, Heart Rate Monitoring के साथ IP67 रेटिंग भी मिल जाती है. स्मार्टवॉच की कीमत 999 रुपये है. 

Samsung Galaxy Fit3 

अमेजन पर सेल के दौरान Samsung Galaxy Fit3 (Gray) पर भी तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसे आधी से भी कम कीमत पर खरीदा जा सकता है क्योंकि इस पर 55 परसेंट का डिस्काउंट है. स्मार्टवॉच में ग्राहकों को 40mm का AMOLED डिस्प्ले तो मिल ही जाता है, साथ ही इसमें एल्युमिनियम बॉडी, कॉम्प्रिहेंसिव फिटनेस और हेल्थ ट्रैकिंग मिल जाती है. स्मार्टवॉच 13 दिनों की बैटरी लाइफ और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है. इसकी कीमत 4999 रुपये है. 

Noise Vivid Call 2 Smart Watch 

Noise Vivid Call 2 Smart Watch में ग्राहकों को 1.85 इंच का HD Display मिल जाता है, इसमें BT Calling फीचर है साथ ही साथ इसमें ग्राहकों को IP68 Waterproof रेटिंग भी मिल जाती है. स्मार्टवॉच में 7 दिनों तक चलने वाली बैटरी मिल जाती है. इस वॉच में ग्राहकों को स्लीप ट्रैकिंग के साथ 150+ वॉच फेस भी मिल जाते हैं. स्मार्टवॉच पर 83 परसेंट का डिस्काउंट है जिसके बाद अमेजन इसे महज 999 रुपये में ऑफर कर रहा है.

Fire-Boltt Ninja Call Pro Max 

Fire-Boltt Ninja Call Pro Max स्मार्टवॉच में 2.01 इंच का बड़ा डिस्प्ले मिल जाता है. इस स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर है. इतना ही नहीं स्मार्टवॉच में ग्राहकों को 120+ स्पोर्ट्स मोड, हेल्थ सूट और वॉयस असिस्टेंट मिल जाता है. अमेजन इस स्मार्टवॉच पर 93 परसेंट का डिस्काउंट दे रहा है जिसके बाद इसकी कीमत 1099 रुपये हो जाती है. 

Trending news