Apple करने जा रहा 'Let Loose' इवेंट, जानें कौन से प्रोडक्ट्स होंगे लॉन्च
Advertisement
trendingNow12219063

Apple करने जा रहा 'Let Loose' इवेंट, जानें कौन से प्रोडक्ट्स होंगे लॉन्च

Apple Let Loose: ऐप्पल ने 7 मई को होने वाले एक बड़े इवेंट का ऐलान कर दिया है. इसमें अपडेटेड आईपैड प्रो और आईपैड एयर मॉडल के साथ आईपैड पर पर फोकस किया जा सकता है. 

Apple करने जा रहा 'Let Loose' इवेंट, जानें कौन से प्रोडक्ट्स होंगे लॉन्च

Apple Let Loose: Apple ने आधिकारिक तौर पर मंगलवार, 7 मई को सुबह 7 बजे पैसेफिक टाइम (7:30 PM IST) पर एक स्पेशल इवेंट का ऐलान कर दिया है. इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा. इन्वाइट के साथ टैगलाइन "Let Loose" , से ये क्लियर हो गया है कि आईपैड इस इवेंट का में फोकस रहने वाला है. 

ये प्रोडक्ट हो सकते हैं शामिल 

इवेंट के इन्वाइट में खास तौर से एक ऐप्पल पेंसिल शामिल है, जो आईपैड अपडेट पर फोकस करने का इशारा करती है. द वर्ज के अनुसार, अटकलें बताती हैं कि आईपैड प्रो को 2021 में अपने आखिरी ओवरहाल के बाद से जरूरी इन्हांसमेंट मिलेगा, जिसमें संभावित रूप से बड़े मॉडल के लिए 13 इंच तक मामूली अपडेट के साथ एक ओएलईडी डिस्प्ले शामिल होगा. 
   
इसके अलावा, एक हाईटेक एम3 चिपसेट और फ्रंट-फेसिंग कैमरे को हॉरिजॉन्टल ओरिएंटेशन में मच अवेटेड रीस्टोरेशन की उम्मीद है. इसके अलावा, अफवाहें एक नए ऐप्पल पेंसिल और एक रीडिज़ाइन किए गए मैजिक कीबोर्ड की शुरुआत का संकेत देती हैं जिसमें एल्यूमीनियम बिल्ट और एक अपडेटेड ट्रैकपैड मिल सकता है. 

जाने माने तक एनालिस्ट मार्क गुरमन द्वारा ब्लूमबर्ग के पावर ऑन न्यूज़लेटर की पिछली रिपोर्टों के अनुसार, ऐप्पल अपने आईपैड प्रो और आईपैड एयर लाइनअप के लेटेस्ट वेरिएंट्स को पेश कर सकता है. बड़े अपडेट के बिना काफी समय के बाद, यह इवेंट ऐप्पल के टैबलेट के लिए एक जरूरी मौका होगा.

जानकारी के अनुसार एक्स्पेक्टेड रिलीज़ में अपडेटेड 11-इंच और 13-इंच iPad Pro मॉडल शामिल हैं, जिनके बारे में अफवाह है कि वे हाईटेक OLED डिस्प्ले के साथ आएंगे, जो कि iPhones में इस्तेमाल किए जाने वाले डिस्प्ले के जैसे हैं, जो यूजर्स के लिए डीप कंट्रास्ट और ब्राइट स्क्रीन ऑफर करते हैं. एक रिमाइंडर के रूप में, मौजूदा 11-इंच iPad Pro $799 से शुरू होता है, और 12.9-इंच एडिशन $1,099 से शुरू होता है.

Trending news