India Vs Pakistan मैच से पहले Jio का धमाका! इस सस्ते प्लान के साथ फ्री मिल रहा Disney+ Hotstar
Advertisement
trendingNow11902807

India Vs Pakistan मैच से पहले Jio का धमाका! इस सस्ते प्लान के साथ फ्री मिल रहा Disney+ Hotstar

Jio यूजर्स के लिए धमाकेदार खबर है. कंपनी ने वर्ल्ड कप के दौरान कई प्लान्स पेश किए हैं, जिसके साथ डिज्नी + हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन फ्री दिया जा रहा है. आइए जानते हैं डिटेल में...

 

India Vs Pakistan मैच से पहले Jio का धमाका! इस सस्ते प्लान के साथ फ्री मिल रहा Disney+ Hotstar

Jio और डिज्नी + हॉटस्टार ने एक साझेदारी की है जो क्रिकेट प्रेमियों और मनोरंजन प्रेमियों दोनों के लिए फायदेमंद है. इस साझेदारी के तहत, Jio ग्राहक अब डिज्नी + हॉटस्टार के साथ बंडल किए गए प्रीपेड प्लान खरीद सकते हैं. इन योजनाओं के साथ, Jio ग्राहक अब लाइव क्रिकेट मैचों, फिल्मों, टीवी शो और अन्य मनोरंजन सामग्री का आनंद ले सकते हैं.

Jio Rs 328 Plan

Jio की नई योजनाओं में सबसे किफायती प्लान सिर्फ 328 रुपये का है. इस प्लान में, उपयोगकर्ताओं को 28 दिनों के लिए प्रति दिन 1.5 जीबी हाई-स्पीड डेटा मिलता है, साथ ही 3 महीने की डिज्नी + हॉटस्टार मोबाइल सदस्यता भी मिलती है. यह योजना क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक बढ़िया सौदा है, क्योंकि यह उन्हें पूरे महीने डेटा खपत की चिंता के बिना लाइव क्रिकेट मैच देखने की अनुमति देती है.

Jio Rs 758 Plan

जियो ने एक और प्लान पेश किया है, जिसकी कीमत 758 रुपय है.  यह प्लान 84 दिनों के लिए प्रति दिन 1.5 जीबी हाई-स्पीड डेटा प्रदान करता है, जो क्रिकेट प्रेमियों और अन्य मनोरंजन प्रेमियों के लिए पर्याप्त है. प्लान में 3 महीने की डिज्नी + हॉटस्टार मोबाइल सदस्यता भी शामिल है, जिससे यूजर्स अन्य मनोरंजन विकल्पों का भी आनंद ले सकते हैं.

Jio Rs 388 Plan

इसके अलावा 388 रुपये वाला प्लान भी है, जो 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है. इस प्लान में रोज 2GB डेटा और 3 महीने के लिए डिज्नी + हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन मिलता है. ऑप्शनल में 808 रुपये वाला प्लान भी है, जिसमें 2GB प्रतिदिन डेटा मिलता है, जिसकी वैलिडिटी को 84 दिन तक बढ़ा दिया गया है. 

जियो के दो प्रीमियम प्लान्स

दो प्रीमियम प्लान्स भी है. 84 दिन का 598 रुपये का प्लान और वार्षिक 3178 रुपये का प्लान. 598 रुपये का प्लान यूजर्स को 84 दिनों के लिए प्रति दिन 2 जीबी हाई-स्पीड डेटा के साथ एक साल के लिए डिज्नी + हॉटस्टार मोबाइल सब्सक्रिप्शन प्रदान करता है. वार्षिक 3178 रुपये का प्लान यूजर्स को पूरे वर्ष के लिए डिज्नी + हॉटस्टार की विशाल लाइब्रेरी तक निर्बाध पहुंच प्रदान करता है.

Trending news