Ayodhya Airport पर शुरू हुई Ola Taxi की सर्विस, राम भक्तों को नहीं पड़ेगी भटकने की जरूरत
Advertisement
trendingNow12216738

Ayodhya Airport पर शुरू हुई Ola Taxi की सर्विस, राम भक्तों को नहीं पड़ेगी भटकने की जरूरत

Ola in Ayodhya: ओला मोबिलिटी ने रिप्रेजेंटेटिव्स की एक विशेष टीम तैनात की है जो हवाई अड्डे पर ऑपरेशंस को मैनेज का करने के लिए 24x7 उपलब्ध रहेगी. इस डेडिकेटेड टीम का लक्ष्य यात्रियों के लिए परेशानी मुक्त सेवाएं सुनिश्चित करना है. 

Ayodhya Airport पर शुरू हुई Ola Taxi की सर्विस, राम भक्तों को नहीं पड़ेगी भटकने की जरूरत

Ola in Ayodhya: राइड-हेलिंग कंपनी ओला मोबिलिटी ने सांस्कृतिक और धार्मिक रूप से महत्वपूर्ण शहर अयोध्या के महर्षि वाल्मिकी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर अपना परिचालन शुरू करने का ऐलान कर दिया है जिससे राम भक्तों को एयरपोर्ट पर किसी तरह की परेशानी ना हो. कंपनी ने श्रद्धालुओं के लिए जोरदार ट्रैवेल एक्सपीरियंस की सुविधा प्रदान करते हुए हवाई अड्डे के आगमन और निकास बिंदुओं पर एक डेडिकेटेड कैब पिक-अप ज़ोन शुरू किया है. इस बात की जानकारी खुद भाविश अग्रवाल ने X पोस्ट के जरिए दी है. 

चौबीसों घंटे मिलेगी मदद 

डेडिकेटेड पिक-अप ज़ोन के अलावा, ओला मोबिलिटी ने एग्जिक्यूटिव्स की एक विशेष टीम तैनात की है जो हवाई अड्डे पर परिचालन को मैनेज करने के लिए 24x7 उपलब्ध रहेगी. इस डेडिकेटेड टीम का लक्ष्य यात्रियों के लिए परेशानी मुक्त सेवाएं सुनिश्चित करते हुए वास्तविक समय में ग्राहकों के सवालों का जवाब देना और उनकी मदद करना है. 

ओला मोबिलिटी के सीईओ हेमंत बख्शी ने भारत में तेजी से बढ़ते सांस्कृतिक और पर्यटन केंद्रों में से एक के रूप में इसकी स्थिति को पहचानते हुए, अयोध्या में सेवाओं के विस्तार के बारे में उत्साह व्यक्त किया है. उन्होंने अयोध्या में अनुरूप मोबिलिटी सोल्यूशन देने और ऐसे आध्यात्मिक और सांस्कृतिक रूप से महत्वपूर्ण स्थानों में विकास के अवसरों को खोलने के लिए ओला की प्रतिबद्धता पर जोर दिया. 

स्थानीय समुदायों को सशक्त बनाना

बख्शी ने 1 अरब भारतीयों की विविध जरूरतों को पूरा करने के ओला के मिशन को दोहराया, और अयोध्या जैसे स्थानों पर कंपनी के रणनीतिक फोकस पर प्रकाश डाला. अयोध्या के आगंतुकों और निवासियों की अद्वितीय यात्रा आवश्यकताओं को पूरा करके, ओला का लक्ष्य स्थानीय ड्राइवर-भागीदारों के लिए नौकरी के अवसर पैदा करते हुए शहर के सामाजिक-आर्थिक विकास में योगदान देना है.

Trending news