भारत में 6 मार्च को लॉन्च होने जा रहा Realme 12+, वेबसाइट पर लाइव हुई माइक्रोसाइट
Advertisement
trendingNow12121246

भारत में 6 मार्च को लॉन्च होने जा रहा Realme 12+, वेबसाइट पर लाइव हुई माइक्रोसाइट

Realme 12+ 5G की लॉन्च डेट सामने आ गई है. फोन को भारत में 6 मार्च को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा. कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर एक माइक्रोसाइट भी लाइव हो गई है. 

 

भारत में 6 मार्च को लॉन्च होने जा रहा Realme 12+, वेबसाइट पर लाइव हुई माइक्रोसाइट

Realme 12+ 5G फोन आधिकारिक तौर पर 6 मार्च को भारत में लॉन्च हो रहा है. दोपहर 12 बजे इसकी लॉन्चिंग होगी. कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर एक माइक्रोसाइट भी लाइव हो गई है. कंपनी पहले ही इसके की-फीचर्स को बता चुका है, जैसे इस फोन में 50MP का Sony LYT600 कैमरा होगा. साथ ही, ये कैमरा ज़ूम करते समय भी फोटो खराब नहीं करेगा. ये खासियत इस रेंज के दूसरे फोन में नहीं है. ये फोन पानी और धूल से भी थोड़ा बचाव कर सकेगा. 

fallback

जिज्मोचाइना की खबर के मुताबिक, Realme 12+ 5G फोन में एक बिल्कुल नया "स्नैप पोर्ट्रेट सिस्टम" है, जो किसी भी स्मार्टफोन पर पहली बार मिल रहा है. साथ ही, इसमें एक और खासियत है - "क्विक कैमरा लॉन्च" जिससे आप केवल 0.8 सेकंड में ही अगली फोटो क्लिक कर सकते हैं. ये फोन दिखने में भी जबरदस्त है क्योंकि इसका डिजाइन मशहूर फिल्मकार क्लॉडियो मिरांडा के साथ मिलकर बनाया गया है.

Realme 12+ 5G Expected Specs

Realme 12+ 5G मलेशिया में 29 फरवरी को लॉन्च होगा. अभी फोन लॉन्च होने का इंतजार है, लेकिन एक ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट DirectD के प्री-ऑर्डर पेज से इसके कुछ डिजाइन और स्पेसिफिकेशन्स सामने आए हैं. 

fallback

DirectD वेबसाइट पर मौजूद जानकारी के मुताबिक, Realme 12+ 5G फोन दो रंगों में आएगा - हरा और बेज. पीछे की तरफ एक बड़ा गोल भाग होगा जिसमें तीन कैमरे और एक फ्लैश लाइट होगी. फोन के बीच में एक लंबी सी पट्टी भी नजर आ रही है. अगले हिस्से की तस्वीर तो नहीं है, लेकिन माना जा रहा है कि सामने कैमरे के लिए एक छोटा गोल छेद होगा और किनारे बहुत पतले होंगे.

Trending news