महालूट ऑफर: सिर्फ 749 रुपये में मिल रहा realme 9i 5G! इससे भारी ऑफर फिर नहीं मिलने वाला
Advertisement
trendingNow11317299

महालूट ऑफर: सिर्फ 749 रुपये में मिल रहा realme 9i 5G! इससे भारी ऑफर फिर नहीं मिलने वाला

realme 9i 5G discount: अगर आप realme 9i 5G स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो बता दें कि ग्राहकों को इसकी खरीद पर बेहतरीन डिस्काउंट दिया जा रहा है. इस डिस्काउंट में आप हजारों रुपये की बचत कर सकते हैं. 

Photo Credit: Flipkart.com

Exchange bonus on realme 9i 5G: भारतीय मार्केट में realme 9i 5G को हाल ही में लॉन्च किया गया है. ये कंपनी का सस्ता 5जी Smartphone hai. इसकी सेल भारत में शुरू कर दी गई है और सेल शुरू होने के साथ ही इस पर इतना तगड़ा ऑफर दिया जा रहा है जिसके बारे में आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं. Flipkart पर इस स्मार्टफोन की खरीदारी करने पर ग्राहकों को तमाम ऑफर्स दिए जा रहे हैं लेकिन आपको आज हम जिस ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं उसके लागू होने के बाद आप ये स्मार्टफोन सिर्फ 749 रुपये में खरीद सकते हैं. तो चलिए जानते हैं क्या है इस स्मार्टफोन की खासियत और क्या है इस पर मिल रहा ऑफर. 

realme 9i 5G के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स 

realme 9i 5G में 6.6 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले देखने को मिलेगा. बात करें प्रोसेसर की तो इसमें ग्राहकों को मीडियाटेक डायमेंसिटी 810 प्रोसेसर मिलता है. फोन में 6 जीबी की रैम और 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है. इस स्फोमार्नटफोन में ग्राहक स्टोरेज को 1 टीबी तक आसानी से बढ़ा सकते हैं. इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को ट्रिपल रियर कैमरा मिलता है जिसमें पहला कैमरा 50 मेगापिक्सल, दूसरा 2 मेगापिक्सल और तीसरा 2 मेगापिक्सल का है। फोन में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा देखने को मिलता है. अगर बात करें बैटरी की तो ये 5000mAh की है जो इस धांसू स्मार्टफोन को अच्छा-खासा बैकअप देती है. 

मिल रहा है तगड़ा एक्सचेंज बोनस 

ग्राहकों को इस स्मार्टफोन पर तगड़ा एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है जो 16,250 रुपये का है. इस एक्सचेंज बोनस के लागू होने के बाद आप स्मार्टफोन को सिर्फ 749 रुपये में खरीद सकते हैं और ऐसा इसलिए है क्योंकि स्मार्टफोन की कीमत Flipkart पर सिर्फ 16,999 रुपये दिखाई जा रही है और इससे 16,250 रुपये की रकम निकलते ही इसकी कीमत महज 749 रुपये हो जाती है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

 

Trending news