तेज रफ्तार में सड़क पर कार दौड़ा रहा था ड्राइवर, अचानक हाइवे पर आई भैंसे और फिर हुआ ऐसा
Advertisement
trendingNow11902075

तेज रफ्तार में सड़क पर कार दौड़ा रहा था ड्राइवर, अचानक हाइवे पर आई भैंसे और फिर हुआ ऐसा

Car Accident Video: इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि भारतीय सड़कें हैरानी और अनिश्चितताओं से भरी हुई हैं. भारत में ज्यादातर दुर्घटनाएं वाहन चालकों की लापरवाही के कारण होती हैं.

 

तेज रफ्तार में सड़क पर कार दौड़ा रहा था ड्राइवर, अचानक हाइवे पर आई भैंसे और फिर हुआ ऐसा

Car Driving Video: इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि भारतीय सड़कें हैरानी और अनिश्चितताओं से भरी हुई हैं. भारत में ज्यादातर दुर्घटनाएं वाहन चालकों की लापरवाही के कारण होती हैं. हालांकि, कई बार ऐसी परिस्थितियों के कारण दुर्घटनाएं होती हैं जो किसी के कंट्रोल से बाहर होती हैं. यहां ऐसी ही एक दुर्घटना है जिसमें एक मारुति सुजुकी एस-क्रॉस एक भैंस से टकरा गई जो हाईवे के बीच में कहीं से आई थी. प्रतीक सिंह के यूट्यूब चैनल के एक वीडियो में हादसे की जानकारी दी गई है.

हाईवे पर हुई हैरान कर देने वाली दुर्घटना 

इसमें दिखाया गया है कि कैसे एक मारुति सुजुकी एस-क्रॉस एक भैंस के साथ दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जो एक झुंड का हिस्सा थी जो अचानक हाईवे के बीच में आ गई थी. वीडियो में दिखाई गई घटना की रिपोर्ट एस-क्रॉस के मालिक द्वारा की गई थी, जो नेशनल हाईवे 16 पर अपनी कार में केरल से पुरी जा रहा था, जब वह एक भैंस से टकरा गया. भैंसों के झुंड के अचानक सामने आने के कारण एस-क्रॉस चालक तुरंत प्रतिक्रिया नहीं दे सका और हाईवे पर भैंसों में से एक से टकरा गया.

देखें वीडियो-

भैंस से भिड़ने के बाद गाड़ी की हालत हुई खराब

इस टक्कर की वजह से शामिल भैंस की मौके पर ही मौत हो गई और एस-क्रॉस को फ्रंट बम्पर, फ्रंट विंडशील्ड, राइट-साइड हेडलैंप, फ्रंट फेंडर और ए-पिलर को नुकसान पहुंचा. वीडियो में दावा किया गया कि टक्कर के बाद भैंसों के झुंड के मालिक ने एस-क्रॉस मालिक से अपनी भैंस की मौत के लिए 25,000 रुपये मुआवजे की मांग की. यहां तक कि स्थानीय पुलिस ने भी एस-क्रॉस मालिक से 10,000 रुपये वसूलने की कोशिश की. हालांकि, स्थानीय पुलिस को कोई भी पैसा देने से इनकार कर दिया. यह आश्चर्य की बात है क्योंकि स्थानीय पुलिस ने एस-क्रॉस ड्राइवर का सपोर्ट नहीं किया, भले ही उसके पास दुर्घटना का वीडियो सबूत था, जो उसकी कार के अंदर डैशकैम पर रिकॉर्ड किया गया था.

Trending news