Viral Video: बीच सड़क पर फंस गई इलेक्ट्रिक गाड़ी, फिर बाइक वाले ने लात से यूं धकेला
Advertisement
trendingNow11913769

Viral Video: बीच सड़क पर फंस गई इलेक्ट्रिक गाड़ी, फिर बाइक वाले ने लात से यूं धकेला

Trending News: एक इलेक्ट्रिक कार मालिक को सड़क पर इस समस्या का सामना करना पड़ा जब उसकी बैटरी खत्म हो गई. लेकिन उसका दिन एक साथी एथर एनर्जी ईवी स्कूटर मालिक ने बचा लिया जिसने उसे अपने वाहन को आगे बढ़ाने में मदद की.

Viral Video: बीच सड़क पर फंस गई इलेक्ट्रिक गाड़ी, फिर बाइक वाले ने लात से यूं धकेला

Electric Vehicle Video: देश में इलेक्ट्रिक वाहनों को तेजी से अपनाने के साथ, हम समझ गए हैं कि ईवी गतिशीलता का भविष्य हैं. हालांकि, इस तथ्य को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है कि इलेक्ट्रिक वाहनों के मालिक रेंज की चिंता से पीड़ित हैं क्योंकि भारत में चार्जिंग इंफ्रास्ट्रक्चर अभी भी अच्छा नहीं है. हाल ही में, Tata Nexon EV के एक मालिक को सड़क पर इस समस्या का सामना करना पड़ा जब उसकी बैटरी खत्म हो गई. लेकिन उसका दिन एक साथी एथर एनर्जी ईवी स्कूटर मालिक ने बचा लिया जिसने उसे अपने वाहन को आगे बढ़ाने में मदद की.

ईवी स्कूटर ने घसीटी इलेक्ट्रिक गाड़ी

एक ईवी मालिक द्वारा दूसरे की मदद करने का अविश्वसनीय वीडियो ऑनलाइन शेयर किया गया है. एथर एनर्जी ईवी स्कूटर मालिक द्वारा टाटा नेक्सॉन ईवी के मालिक के लिए दिन बचाने का वीडियो एथर एनर्जी द्वारा अपने एक्स पेज पर एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर शेयर किया गया है. वीडियो में, एक अन्य एक्स यूजर वीएस सुनील द्वारा शेयर किया गया था, यह देखा जा सकता है कि एथर एनर्जी इलेक्ट्रिक स्कूटर का मालिक एक टाटा नेक्सॉन ईवी एसयूवी को एक पुल की तरह धक्का दे रहा है. एथर ईवी स्कूटर पर सवार व्यक्ति को अपने दाहिने पैर को टेलगेट पर रखे हुए और वाहन को धक्का देने के लिए एथर ईवी की शक्ति का उपयोग करते हुए देखा जा सकता है.

सभी इलेक्ट्रिक वाहन, चाहे वह ईवी स्कूटर, कार, या परिवहन का कोई अन्य साधन हो, तत्काल टॉर्क उपलब्ध है. यह टॉर्क शुरू से ही उपलब्ध होता है, और यही वह चीज है जो एथर एनर्जी ईवी स्कूटर मालिक को इतने करीब में भी इतनी भारी कार को धक्का देने में मदद कर रही है. एथर 450X, जो लाइनअप में प्रमुख मॉडल है, लगभग 26 एनएम टॉर्क पैदा करता है. 

 

 

वीडियो में स्कूटी ने गाड़ी को खींचा

वीडियो में दिख रहा स्कूटर एथर एनर्जी 450 EV स्कूटर है. अब वीडियो में इस स्कूटर का सटीक वेरिएंट कौन सा है, ये तो पता नहीं चल सका है. बेंगलुरु स्थित इलेक्ट्रिक स्कूटर निर्माता एथर एनर्जी वर्तमान में अपने लाइनअप में दो स्कूटर पेश करती है. पहला इसके बेहद लोकप्रिय स्कूटर 450X का तीसरी पीढ़ी का मॉडल है. इस बीच, दूसरा नया लॉन्च किया गया 450S है. 

Trending news