Rajasthan Election 2023: अमित शाह का कांग्रेस पर तीखा हमला, कहा- तुष्टिकरण की राजनीति से जनता परेशान
Advertisement
trendingNow11974480

Rajasthan Election 2023: अमित शाह का कांग्रेस पर तीखा हमला, कहा- तुष्टिकरण की राजनीति से जनता परेशान

Vidhan Sabha Chunav: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि बीते पांच साल में कांग्रेस ने परिवारवाद, भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण की राजनीति का परिचय दिया है.

 

Rajasthan Election 2023: अमित शाह का कांग्रेस पर तीखा हमला, कहा- तुष्टिकरण की राजनीति से जनता परेशान

Rajasthan Assembly Election: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने गुरुवार को राजस्थान में सत्तारूढ़ कांग्रेस पर परिवारवाद, भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण की राजनीति करने का आरोप लगाया. उन्होंने प्रेस कांफ्रेस में बोलते हुए कहा कि इससे जनता बहुत त्रस्त है. उन्होंने विश्वास जताया कि राज्य में आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा की ही सरकार बनेगी.

राज्य की जनता त्रस्त

केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि बीते पांच साल में कांग्रेस ने परिवारवाद, भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण की राजनीति का परिचय दिया है. इससे राजस्थान की जनता बहुत त्रस्त है. उन्होंने कहा कि पिछले पांच साल में राजस्थान में अगर सबसे खराब स्थिति किसी की रही है तो महिलाओं और दलितों की है.

वोट बैंक की राजनीति

अमित शाह ने कहा कि गहलोत सरकार में तुष्टिकरण की राजनीति चरम सीमा पर है. राजस्थान सरकार ने वोट बैंक की राजनीति के कारण दंगाइयों पर कोई ठोस कार्रवाई नहीं की. गृह मंत्री ने कहा कि हर कोने में कांग्रेस हार रही है और बीजेपी जीत रही है. पूरे राजस्थान का दौरा करने के बाद विश्वास के साथ बताना चाहता हूं कि राजस्थान में अगली सरकार भाजपा की बन रही है.

कांग्रेस की विदाई

उन्होंने कहा कि राजस्थान के हर कोने में जनता ने परिवर्तन का मूड बनाया हुआ है और हर क्षेत्र में विफल कांग्रेस सरकार को विदाई देने के लिए राजस्थान के लोगों ने अपना मन बना लिया है. शाह ने कहा कि बीजेपी भाजपा की नरेन्द्र मोदी सरकार ने राजस्थान में करोड़ों लाभार्थियों को केन्द्र की योजनाओं का सीधा लाभ पारदर्शी तरीके से पहुंचाया है. राजस्‍थान ने हमेशा प्रधानमंत्री मोदी के साथ खड़े रहकर भाजपा का समर्थन किया है. बता दें कि राज्य में विधानसभा चुनाव के लिए 25 नवंबर को मतदान होना है और वोटों की गिनती 3 दिसंबर को होगी.

Trending news