Mahadev App Case: 'महादेव के नाम पर क्यों बनाया सट्टे का ऐप?', बघेल सरकार पर भड़के असम CM सरमा
Advertisement
trendingNow11945714

Mahadev App Case: 'महादेव के नाम पर क्यों बनाया सट्टे का ऐप?', बघेल सरकार पर भड़के असम CM सरमा

Scam Of Mahadev Betting App: सीएम हिमंता बिस्वा सरमा ने कांग्रेस और छत्तीसगढ़ सरकार पर महादेव के अपमान का आरोप लगाया है. सीएम सरमा ने कहा कि ऐप का नाम कुछ और भी तो रखा जा सकता था.

Mahadev App Case: 'महादेव के नाम पर क्यों बनाया सट्टे का ऐप?', बघेल सरकार पर भड़के असम CM सरमा

Himanta Biswa Sarma Statement: छत्तीसगढ़ के चुनावी रण में बीजेपी का प्रचार करने उतरे असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा कांग्रेस पर भड़क गए हैं. सीएम सरमा ने महादेव ऐप घोटाला केस को लेकर सीएम भूपेश बघेल की सरकार और कांग्रेस पर निशाना साधा है. ज़ी न्यूज़ से खास बातचीत में हिमंता ने कहा कि घोटाले करने वालों ने भगवान महादेव को भी नहीं छोड़ा है. इसलिए महादेव भी इन्हें माफ नहीं करेंगे. ये लोग भगवान का भी सम्मान नहीं करते हैं. महादेव के अलावा कोई भी नाम रख सकते थे.

पहली बार सामने आया शुभम सोनी?

बता दें कि महादेव बेटिंग ऐप घोटाले की जांच जारी है. और इस खुलासे के बीच शुभम सोनी नाम का एक शख्स सामने आया है. इस शख्स ने वीडियो जारी करके दावा किया है कि वो ही महादेव ऐप का असली मालिक है. उसने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री से मुलाकात का दावा भी किया है. शुभम के दावों में कितनी सच्चाई है. ये आने वाला वक्त और ईडी की जांच से ही साफ हो पाएगा.

क्या है महादेव बेटिंग ऐप?

महादेव बेटिंग ऑनलाइन बेटिंग कराता है. सौरभ और रवि उप्पल ऐप के प्रमोटर्स हैं. छत्तीसगढ़ के भिलाई से प्रमोटर्स का ताल्लुक है. फिलहाल बेटिंग ऐप दुबई से ऑपरेट होता है. हर दिन कई करोड़ का मुनाफा इससे होता है. मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों में बेटिंग ऐप घिरी हुई है.

घोटाले का मामला क्या है?

बता दें कि छत्तीसगढ़ में ED ने छापेमारी के दौरान 5.39 करोड़ कैश बरामद किया है. महादेव बेटिंग ऐप सिंडिकेट की जांच में ये बरामदगी हुई है. कैश कूरियर असीम दास के खुलासे से सियासत गरमा गई है. असीम दास ने दावा किया कि चुनावी खर्चे के लिए राजनेता को देनी रकम थी. ED का दावा है कि महादेव ऐप से बघेल को 508 करोड़ मिले हैं.

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने भी छत्तीसगढ़ सरकार को लेकर बड़ा बयान दिया है. भूपेश बघेल पर हमला बोलते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस की सरकार में भ्रष्टाचार का बोलबाला है. छत्तीसगढ़ में महादेव ऐप के जरिए ठगी बताती है कि छत्तीसगढ़ में भूपे करो और भ्रष्टाचार करो. उन्होंने ये भी कहा कि कांग्रेस सट्टे के रास्ते सत्ता पाना चाहती है.

Trending news