ब्रिटिश कपल के साथ हुआ धोखा, हनीमून मनाने जिस होटल में पहुंचे..वहां का नजारा हैरान करने वाला
Advertisement
trendingNow11811435

ब्रिटिश कपल के साथ हुआ धोखा, हनीमून मनाने जिस होटल में पहुंचे..वहां का नजारा हैरान करने वाला

Honeymoon: यह महिला अपने पति के साथ हनीमून मनाने गई थी लेकिन होटल पहुंचते ही उसके साथ बहुत चीटिंग हो गई. उसका सारा पैसा बर्बाद हो गया और उसके हाथ निराशा लगी. बाद में उसने हनीमून ट्रिप बुक करने वाली कंपनी से संपर्क किया.

ब्रिटिश कपल के साथ हुआ धोखा, हनीमून मनाने जिस होटल में पहुंचे..वहां का नजारा हैरान करने वाला

Hotel Room: सोचिए कोई हनीमून मनाने के लिए अच्छी जगह को बुक करके गया हो और इसके लिए उससे पैसे भी ले लिए गए हों. लेकिन पैसे के बदले भी उसे धोखा मिल जाए तो यह काफी चौंकाने वाली बात होगी. एक ब्रिटिश कपल के साथ कुछ ऐसा ही हुआ वे दोनों जैसे ही होटल में पहुंचे उन्हें वापस आना पड़ा. उनका सारा पैसा बर्बाद हो गया. उनके साथ कुछ ऐसी अप्रत्याशित घटना उनके साथ घट गई कि जिसकी उम्मीद उन्हें नहीं थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना कुछ पुरानी है और हाल ही में सोशल मीडिया के एक स्पेस में इसका चर्चा की गई. बताया गया कि ये ब्रिटिश कपल हनीमून मनाने के लिए तुर्की के एक होटल गए हुए थे. उन्होंने तुर्की का प्लान अपनी शादी के समय ही किया हुआ था और उसकी तैयारी भी उसी समय शुरु कर दी थी. उन्होंने होटल बुक करने से पहले होटल के बारे में पता किया था.

उन्हें पता चला कि वह स्थान काफी हरा-भरा और काफी लग्जरी होटल दिखाया गया. जब उन्होंने होटल को बुक किया तो भी यही बताया गया. इसके बाद वे दोनों फ्लाइट लेकर तुर्की पहुंचे. जब वे दोनों उस लोकेशन पर पहुंचे जहां होटल मौजूद था तो उनके साथ बड़ी चीटिंग हो गई. वहां एक बेहद छोटा और खंडहर जैसा होटल था, जो बंजर जमीन पर बनाया गया था. 

उन्होंने जब होटल के एडमिन से इसके बारे में पूछा, उनसे होटल के एडमिन ने यह कहकर मना कर दिया कि वह सिर्फ अपनी नौकरी कर रहा है. इसके बारे में होटल के मालिक ही बता पाएंगे. इसके बाद वे दोनों कमरे में गए तो हालांकि कमरा कुछ सही बना हुआ था. लेकिन कमरे से बाहर कुछ ऐसी चीज नहीं थी जो उन्हें पहले बताई गई थी. इसके बाद महिला काफी दुखी हुई और दोनों उसी समय वहां से वापस आ गए. 

Trending news