52 की मंदिरा बेदी ने ढाया कहर, थाई स्लिट गाउन में लगीं कयामत

मंदिरा बेदी

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकाराओं में से एक मंदिरा बेदी भी हैं, जिन्होंने अपने लंबे करियर में कई टीवी शो से लेकर फिल्मों में अपने दमदार अभिनय का जलवा दिखाया है.

करियर की शुरुआत

मंदिरा बेदी ने अपने करियर की शुरुआत साल 1994 में दूरदर्शन पर आने वाले टेलीविजन सीरियल 'शांति' से की थी. इस सीरियल में उन्होंने 'शांति' का किरदार निभाया था.

मल्टी टैलेंटेड

मंदिरा बेदी एक एक्ट्रेस होने के साथ-साथ फैशन डिजाइनर और टेलीविजन एंकर भी हैं. साथ ही एक्ट्रेस अपनी दमदार फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं.

इंडस्ट्री में हुए 30 साल

मंदिरा बेदी को इंडस्ट्री में 30 साल से ज्यादा का समय हो चुका है और इस दौरान एक्ट्रेस कई टीवी शो, फिल्मों में अभिनय करने के साथ-साथ कई टीवी शो को होस्ट भी कर चुकी हैं.

मंदिरा का जन्म

मंदिरा बेदी का जन्म 15 अप्रैल, 1972 को कोलकाता में हुआ था. आज के समय में एक्ट्रेस 52 साल की हैं, लेकिन आज भी बला की खूबसूरत लगती हैं.

एजुकेशन

मंदिरा ने अपनी स्कूलिंग मुंबई के कैथड्रल एंड जॉन कैनन स्कूल से की और इसके बाद मुंबई के सेंट जेवियर कॉलेज से ग्रेजुएशन की पढ़ाई की. हालांकि, उन्होंने अपने करियर के लिए इंडस्ट्री को चुना.

मंदिरा के टीवी शो

मंदिरा ने अपने करियर में ‘शांति’ के अलावा ‘आहट’, ‘औरत’, ‘घर जमाई’ और ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ जैसे फेमस टीवी शो में काम किया है.

मंदिरा की फिल्में

वहीं, अगर मंदिरा की फिल्मों के बारे में बात करें तो एक्ट्रेस ने साल 1995 में ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ में नजर आईं, जिसके बाद उन्होंने दर्जनों फिल्मों में काम किया.

जबरदस्त फिटनेस

मंदिरा बेदी अपनी जबरदस्त फिटनेस और खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं. मंदिरा ने 1999 को राज कौशल से शादी की थी. दोनों के दो बच्चे हैं, जिनमें बेटा वीर और बेटी तारा शामिल है.

VIEW ALL

Read Next Story