टेलीविज़न की गॉडफादर

एकता कपूर को आखिर कौन नहीं जानता. जिस तरह सलमान खान को बहुतों का गॉडफादर माना जाता है ठीक उसी तरह एकता कपूर को भी स्टार्स का गॉडफादर कहना गलत नहीं होगा.

वो कहते है ना की सोने की परख सिर्फ एक जोहरी को ही होती है, ठीक उसी तरह एकता कपूर भी एक जोहरी ही हैं जिन्होनें टेलीविज़न को कोई स्टार्स दिए हैं.

प्राची देसाई

'कसम से' जैसा फेमस सीरियल से प्राची देसाई ने डेब्यु किया था. उसके बाद प्राची कई बॉलीवुड मूवीज जैसे 'अज़हर', 'बोल बच्चन', 'राॅक औन' में भी नज़ार आईं.

विद्या बालन

विद्या बालन ने टीवी शो 'हम पांच' से पॉपुलैरिटी हासिल की. छोटे पर्दे पर शोहरत हासिल कर विद्या ने बॉलीवुड की तरफ रुख किया.आज वो बॉलीवुड कि उमदा कलाकारों में से एक मानी जाती हैं.

मौनी रॉय

सुपर-डुपर हिट सीरियल 'नागिन' से टीवी इंडस्ट्री में बावल मचाने वाली मौनी रॉय को भी एकता कपूर ने ही लॉन्च किया था.

अनीता हसनंदानी

अनीता हसनंदानी टीवी का जाना माना चेहरा हैं. इन्हें भी एकता कपूर ने ही लॉन्च किया था.

स्मृति ईरानी

स्मृति ईरानी जो आज के समय में केंद्रीय मंत्री है, वे भी टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं. इन्होनें एकता के शो 'सास भी कभी बहु थी' से अपने करियर की शुरुवात की थी.

श्वेता तिवारी

श्वेता तिवारी आज किसी भी परिचय की मोहताज नहीं हैं. एकता कपूर के सीरियल 'कसौटी ज़िंदगी कि' से इन्होनें सीरियल में डेब्यू किया था.

साक्षी तंवर

'कहानी घर घर की' से पहचान बनाने वाली साक्षी तंवर में भी एकता कपूर को टैलेंट दिखा. आज भी बहुत से लोग उन्हें पार्वती के नाम से ही जानते हैं

एकता-द लाॅन्च क्वीन

ये सारे ही एक्ट्रेसेस एकता कपूर की देन हैं. इनके सफल करियर के पीछे एकता का बहुत बड़ा हाथ रहा है.

VIEW ALL

Read Next Story