जेठालाल और दया भाभी के मजेदार चुटकुलों ने उड़ाया गर्दा, हंसते-हंसते लोटपोट हुए लोग

बच्चों से लेकर बड़ों तक का फेवरेट

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC) बच्चों से लेकर बड़ों तक का फेवरेट है. इसमें दो कैरेक्टर हैं. एक जेठालाल और दूसरी उनकी पत्नी दयाबेन.

दयाबेन के जोक्स करते हैं परेशान

ना सिर्फ जेठालाल बल्कि शो में दयाबेन जैसी बातें करती हैं, वह सुनकर हर कोई परेशान रहता है, लेकिन दर्शक खूब हंसते हैं. तो आप भी लोटपोट होने के लिए शुरू हो जाएं.

दया: टप्पू के पापा, क्या आपको पता है कि लड़का, लड़की को I LOVE You बोलते वक्त उसका हाथ क्यों पकड़ लेता है? जेठालाल: हां ताकि लड़की उसे थप्पड़ ना मार दे.

गोकुलधाम में आई भूतनी तो दयाबेन, जेठालाल से बोलीं- आप सफेद कुर्ता पहनकर दुकान जाएं जेठालाल: क्यों दयाबेन: भूतनी आपको भी भूत समझेगी और डराएगी नहीं

जेठालाल: ये भूतों के पास भी कोई काम नहीं है, केवल लोगों को डराते हैं. दया: भूत तो मरने के बाद बनते हैं ना... जेठा: तो?? दया: तो मरने के बाद कोई काम थोड़े ही करता है.

जेठालाल: सब्जी में नमक क्यों नहीं डाला? दयाबेन: सब्जी थोड़ी जल गई थी जेठालाल: अरे, तो नमक क्यों नहीं डाली? दयाबेन: वो क्या है ना, हमलोग संस्कारी लोग हैं. जले पर नमक नहीं छिड़कते.

जेठालाल: अरे दया, रात को मोबाइल चार्जिंग पर मत रखो, ब्लास्ट हो जाएगा दया: टप्पू के पापा, आप टेंशन मत लीजिए, मैंने बैट्री निकाल दी है.

जेठालाल और बबीता जी

tmkoc में जेठालाल की बबीता जी से भी बहुत बनती है. जेठालाल, बबीता जी पर फिदा रहते हैं और दोनों की केमिस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आती है.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Bharat इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर लें.)