Aaj Ka Rashifal: कुंभ के लिए भाग्यशाली रहेगा शुक्रवार का दिन, जानें अन्य राशियों का हाल

Daily Horoscope 10 February: शुक्रवार का दिन धनु, मकर, कुंभ व मीन राशि के जातकों के लिए कैसा रहेगा ? किन जातकों को आर्थिक लाभ होगा और किस राशि के लोगों को आज समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है ? आइए जानते हैं आज का राशिफल.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 10, 2023, 06:34 AM IST
  • मकर: कोई आपसे फ़्लर्ट कर सकता है.
  • मीन: कार्यक्षेत्र में आपका पलड़ा भारी रहेगा.
Aaj Ka Rashifal: कुंभ के लिए भाग्यशाली रहेगा शुक्रवार का दिन, जानें अन्य राशियों का हाल

Daily Horoscope 10 February कुभ राशि के लोगों को कर्ज मिल सकता है. परिवार की स्थिति आपके विचार से सामान्य नहीं रहेगी. परिवार में वाद-विवाद होने की संभावना है. बैंकिंग क्षेत्र से जुड़े जातकों को शुभ समाचार प्राप्त होगा. कुछ जातकों को नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है. 

धनु  (Sagittarius Horoscope Today)
निवास स्थान के संबंध में किया गया निवेश लाभदायक रहेगा. अपने दोस्तों को अपने उदार व्यवहार का फायदा न उठाने दें. आपके प्रेमी या प्रेमिका पारिवारिक परिस्थितियों के कारण नाराज रह सकते हैं. बात करके उन्हें शांत करने की कोशिश करें.यदि आप अतिरिक्त ज्ञान और कौशल प्राप्त करने में कुछ अतिरिक्त समय और ऊर्जा लगाते हैं तो आपको अत्यधिक लाभ होगा. 

मकर (Capricorn Horoscope Today)
जीवनसाथी का स्वास्थ्य तनाव और चिंता की वजह बन सकता है. आज आपके सामने कई नई वित्तीय योजनाएं आएंगी. कोई भी वादा करने से पहले अच्छे-बुरे पर विचार कर लें. सावधान रहें कोई आपसे फ़्लर्ट कर सकता है. प्रतिष्ठित लोगों से मेलजोल आपके लिए अच्छे विचार और योजनाएं लेकर आएगा. अकेले समय बिताना अच्छा रहेगा.

कुंभ  (Aquarius Horoscope Today)
अगर आप कर्ज लेने वाले थे और लंबे समय से इस काम में लगे हुए थे तो यह दिन आपके लिए भाग्यशाली है. परिवार की स्थिति आपके विचार से सामान्य नहीं रहेगी. परिवार में वाद-विवाद होने की संभावना है. बैंकिंग क्षेत्र से जुड़े जातकों को शुभ समाचार प्राप्त होगा. कुछ जातकों को नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है. यह आपके वैवाहिक जीवन का सबसे बेहतरीन दिन रहने वाला है

मीन (Pisces Horoscope Today)
यह आपके लिए मनोरंजन और मौज मस्ती का दिन. जो लोग अब तक बेवजह पैसा खर्च कर रहे थे, उन्हें पैसों की कीमत का पता चलेगा. अचानक आर्थिक तंगी से सामना हो सकता है.जीवनसाथी के साथ बेहतर समझ घर में सुख-शांति और समृद्धि लाएगी. किसी दिलचस्प व्यक्ति से मुलाकात के योग बन रहे हैं. कार्यक्षेत्र में आपका पलड़ा भारी हो सकता है. 

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़