आज का राश‍िफल 10 फरवरी: तुला की आर्थिक स्थिति में होगा सुधार, सिंह को मिलेगा धन कमाने का मौका

Horoscope 10 February 2023: शुक्रवार के दिन सिंह राशि के जातकों को धन लाभ हो सकता है. यह दिन सिंह, कन्या, तुला व वृश्चिक राशि के जातकों के लिए कैसा रहेगा ? किन जातकों को आर्थिक लाभ होगा और किस राशि के लोगों को आज समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है ? आइए जानते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 10, 2023, 06:32 AM IST
  • सिंह: धन कमाने के कई मौके मिलेंगे.
  • तुला: आर्थिक स्थिति में सुधार होगा.
आज का राश‍िफल 10 फरवरी: तुला की आर्थिक स्थिति में होगा सुधार, सिंह को मिलेगा धन कमाने का मौका

नई दिल्लीः Horoscope 10 February 2023 तुला राशि वालों को अप्रत्याशित लाभ होगा. कठिन प्रतीत होने वाली समस्याओं से निपटने के लिए आपको अपने संपर्कों का उपयोग करने की आवश्यकता पड़ सकती है. आप अंतहीन रूप से अपने शरीर को फिर से जीवंत करने और फिट बनने की योजना बनाएंगे.

सिंह (Leo Horoscope Today)
सिंह राशि के जातक आर्थिक रूप से मजबूत रहेंगे. ग्रहों और नक्षत्रों की शुभ स्थिति के कारण आपको धन कमाने के कई मौके मिलेंगे. दोस्तों का साथ भी मिलेगा. प्रेम प्रसंग में आपको गलत समझा जा सकता है. साझेदार और नई योजनाओं को लेकर आप उत्साहित रहेंगे. आप बिना किसी को बताए घर से बाहर जाकर कुछ समय अकेले में बिता सकते हैं.

कन्या (Virgo Horoscope Today)
आपके माता-पिता आपकी फिजूलखर्ची से चिंतित हो सकते हैं. इसलिए आपको उनके गुस्से का शिकार होना पड़ सकता है. घर में कोई भी बदलाव करने से पहले अपने बड़ों की सलाह अवश्य लें अन्यथा विवाद हो सकता है. अपने प्रेमी को निराश न करें. कार्यस्थल पर आपके किसी पुराने काम की तारीफ हो सकती है. आपके प्रदर्शन को देखते हुए आपको प्रमोशन मिलने की संभावना है.

तुला (Libra Horoscope Today)
तुला राशि वालों को अप्रत्याशित लाभ से उनकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. आपको अपना खाली समय बच्चों के साथ आनंद लेने में बिताना चाहिए.कोई आपकी तारीफ कर सकता है. कठिन प्रतीत होने वाली समस्याओं से निपटने के लिए आपको अपने संपर्कों का उपयोग करने की आवश्यकता पड़ सकती है. आप अंतहीन रूप से अपने शरीर को फिर से जीवंत करने और फिट बनने की योजना बनाएंगे.

वृश्चिक (Scorpio Horoscope Today)
लंबे समय से चली आ रही समस्या का समाधान होगा. शराब और सिगरेट पर पैसा खर्च करने से बचें. ऐसा करने से न सिर्फ आपका स्वास्थ्य खराब होगा बल्कि आपकी आर्थिक स्थिति भी खराब होगी. प्यार में जल्दबाजी करने से बचें. नई परियोजनाओं और योजनाओं को लागू करने के लिए बहुत अच्छा दिन है.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़