Delhi Murder: इंडिया गेट के पास आइसक्रीम वेंडर की हत्या, चाकू से गोदकर उतारा मौत के घाट

 Ice cream vendor murder at India Gate: देश की राजधानी दिल्ली के इंडिया गेट (India Gate) से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है, जहां एक आइसक्रीम वेंडर की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने आरोपी मौके से फरार हो गया, वहीं अभी तक दिल्ली पुलिस के हाथ खाली है.

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Apr 25, 2024, 10:39 AM IST
  • इंडिया गेट के पास आइसक्रीम वेंडर की हत्या
  • चाकू से गोदकर आइसक्रीम वेंडर को उतारा मौत के घाट
Delhi Murder: इंडिया गेट के पास आइसक्रीम वेंडर की हत्या, चाकू से गोदकर उतारा मौत के घाट

नई दिल्ली, Ice cream vendor murder in Delhi: देश की राजधानी दिल्ली के इंडिया गेट (India Gate) से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है, जहां एक आइसक्रीम वेंडर की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने आरोपी मौके से फरार हो गया, वहीं अभी तक दिल्ली पुलिस के हाथ खाली है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक आइसक्रीम वेंडर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम एक लिए भेज दिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है.

चाकू से गोदकर की हत्या
मिली जानकारी के मुताबिक रात 10 बजे के आस पास दिल्ली पुलिस को PCR से जानकारी मिली कि इंडिया गेट के आउटर सर्किल पर एक युवक को चाकू से गोदकर उसकी हत्या कर दी है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने घायल आइसक्रीम वेंडर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं हत्यारे को पकड़ने के लिए पुलिस की 9 टीमें बनाई गई हैं. 

पुलिस ने दी जानकारी...
वहीं पुलिस ने इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि मृतक आइसक्रीम वेंडर पर झगड़े के कारण चाकू से हमला किया गया था. मृतक के शरीर पर तीन घाव हैं, जिनमें से एक बहुत गहरा है, जिसके कारण उसकी मृत्यु हो गई. मौके से कुछ पैसे और एक घड़ी भी बरामद की गई है. पीड़ित का बैग भी बरामद हुआ है.

हत्यारे को पकड़ने के लिए 9 टीमों का गठन 
वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया. वहीं हत्यारे को पकड़ने के लिए 9 टीमों का गठन किया गया है. आस पास में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं. वहीं पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत भी मामला दर्ज कर लिया है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़