Saptahik Rashifal: मेष को होने वाला है जबरदस्त धन लाभ, जानिए 17 से 23 मार्च तक का साप्ताहिक राशिफल

Saptahik Rashifal 17 to 23 March 2024: कर्क राशि के जातक अपनी सेहत पर ध्यान दें. वैवाहिक जीवन में खुशियां रहेंगी. कार्यों में भाग-दौड़ करनी पड़ेगी. विरोधी पक्ष मुखर हो सकता है लेकिन सप्ताह के अंत में आपको सफलता मिलेगी.

Written by - Dr. Anish Vyas | Last Updated : Mar 17, 2024, 11:59 AM IST
  • जानें कैसा रहेगा आने वाला हफ्ता
  • किनकी चमकने वाली है किस्मत
Saptahik Rashifal: मेष को होने वाला है जबरदस्त धन लाभ, जानिए 17 से 23 मार्च तक का साप्ताहिक राशिफल

नई दिल्लीः Saptahik Rashifal 17 to 23 March 2024: कर्क राशि के जातक अपनी सेहत पर ध्यान दें. वैवाहिक जीवन में खुशियां रहेंगी. कार्यों में भाग-दौड़ करनी पड़ेगी. विरोधी पक्ष मुखर हो सकता है लेकिन सप्ताह के अंत में आपको सफलता मिलेगी.

मेष
विरोधियों से सावधान रहें. कार्यक्षेत्र में अधिकारियों के साथ तनाव की स्थिति हो सकती है. सेहत मिलीजुली रहेगी. अधिक धन लाभ होने के आसार बनते दिख रहे हैं.

वृषभ
राजनीतिक व सामाजिक जीवन में सफलता मिलेगी. यात्रा के लिए जा सकते हैं. सप्ताह मिलाजुला रहेगा. प्रेम संबंध मधुर रहेंगे. मनचाहा लाभ मिल सकता है.

मिथुन
घर-परिवार में माहौल सकारात्मक रहेगा. लाभ के अवसर बने हुए रहेंगे. सेहत पर ध्यान दें. नए अवसर मिलेंगे. सप्ताह के अंत में विरोधियों से सावधान रहें.

कर्क
सेहत पर ध्यान दें. वैवाहिक जीवन में खुशियां रहेंगी. कार्यों में भाग-दौड़ करनी पड़ेगी. विरोधी पक्ष मुखर हो सकता है लेकिन सप्ताह के अंत में आपको सफलता मिलेगी.

सिंह
इस सप्ताह संबंधित क्षेत्रों में सफलता मिलती दिख रही है. सप्ताह की शुरुआत में सेहत कुछ खराब रह सकती है. घर पर समय दें. इस सप्ताह खर्च ज्यादा रहेंगे.

कन्या
यह सप्ताह अवसरों वाला रहेगा. प्रेम संबंधों के लिहाज से भी हफ्ता अच्छा रहने वाला है. संतान पक्ष की तरफ कोई सुखद समाचार मिलेगा. खर्चों का स्तर बढ़ा हुआ रहेगा.

तुला
घर-परिवार में सुख सम्मान बना हुआ रहेगा. योजनाओं को पूरा करने के लिए अच्छे मौके बनेंगे. संबंधित योजनाओं से धन प्राप्ति होती रहेगी. सेहत का ख्याल रखें.

वृश्चिक
आर्थिक क्षेत्र में निश्चित तौर पर सफलता मिलती दिख रही है. रोजगार की तलाश पूरी हो सकती है. हफ्ते के अंत में आमदनी में बढ़ोतरी होगी. इस हफ्ते अच्छे नतीजे मिलेंगे.

धनु
पूरे मन से काम करें, इस हफ्ते लाभ की स्थिति बनी रहेगी. खर्चे बढ़ेंगे. स्वास्थ्य के लिहाज से यह सप्ताह कुछ कमजोर बना रहेगा. लंबी व लाभकारी यात्रा के लिए जाना पड़ेगा.

मकर
कार्यक्षेत्र में वांछित परिणाम मिलते नजर आ रहे हैं. यह सप्ताह मध्यम लाभ देने वाला रहेगा. सेहत पर ध्यान देने की जरूरत है. प्रेमी जीवन में कुछ तनाव हो सकता है.

कुंभ
आर्थिक आधार पर हफ्ता अच्छा रहेगा. इस सप्ताह लाभ होगा. यात्रा पर जाना पड़ सकता है. प्रेम संबंधों में सामंजस्य बना रहेगा. सप्ताह के अंतिम भाग में व्यय रहेगा.

मीन
प्रतियोगिताओं में सफलता मिलेगी. प्रेम संबंधों के लिहाज से अच्छे नतीजे मिलेंगे. आर्थिक रूप से मजबूत अवसर मिलेंगे. सफलता के लिए कारोबार में और मेहनत करेंगे.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee bharat इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़