Tarot Card Horoscope: मकर-मीन को होगा आर्थिक लाभ, जानिए 17 से 23 मार्च का टैरो कार्ड साप्ताहिक राशिफल

Tarot Card Saptahik Rashifal: टैरो कार्ड एक प्राचीन विद्या है जिसका इस्तेमाल भविष्य जानने के लिए किया जाता है. नया सप्ताह शुरू होने वाला है. आइए जानते हैं कि मार्च का यह सप्ताह सभी राशियों के लिए कैसे परिणाम लेकर आएगा? 

Written by - Shruti Kumari | Last Updated : Mar 17, 2024, 08:35 AM IST
  • आर्थिक स्थिति पर धीरे-धीरे नियंत्रण
  • पैसों की तंगी हो सकती है
Tarot Card Horoscope: मकर-मीन को होगा आर्थिक लाभ, जानिए 17 से 23 मार्च का टैरो कार्ड साप्ताहिक राशिफल

नई दिल्ली: Tarot Card Saptahik Rashifal: टैरो कार्ड एक प्राचीन विद्या है जिसका इस्तेमाल भविष्य जानने के लिए किया जाता है. इसका प्रयोग प्राचीन काल से ही टैरो कार्ड से विषय की गहराई तक पहुंचने के लिए होता रहा है. नया सप्ताह शुरू होने वाला है. आप में से ऐसे बहुत से लोग होंगे जो यह जानने के लिए उत्सुक होंगे कि आखिर टैरो कार्ड के हिसाब से 17 से 23 मार्च तक का ये सप्ताह कैसा होगा.  

मेष  
सिक्‍स ऑफ स्‍वॉर्ड्स कार्ड कहता है कि अब आपका अपनी आर्थिक स्थिति पर धीरे-धीरे नियंत्रण आने लगेगा. आप प्रॉपर्टी या संपत्ति खरीदने के लिए लोन ले सकते हैं और आपको बिना किसी परेशानी के आसानी से लोन मिल जाएगा.  

वृषभ  
किंग ऑफ कप्‍स कार्ड कहता है कि इस समय आपके पास इतना धन रहेगा कि आप अपने खर्चों को पूरा कर पाएंगे और आरामदायक जीवन जी पाएंगे. आर्थिक रूप से यह सप्‍ताह आपके लिए सहज रहने वाला है.
 
मिथुन  
आर्थिक जीवन में नाइट ऑफ वैंड्स कार्ड मिला है जो बताता है कि इस हफ्ते आप पैसों को लेकर थोड़े लापरवाह हो सकते हैं. आप अपनी बचत के पैसों को खर्च करने से बचें वरना आगे चलकर आपको आर्थिक परेशानियां हो सकती हैं. आपको पैसों की बचत करने और धन को अच्‍छी तरह से प्रबंधित करने की सलाह दी जाती है.

कर्क  
करियर में किंग ऑफ वैंड्स कार्ड मिला है जिसके अनुसार इस हफ्ते आप अपनी कंपनी के लिए एक महत्‍वपूर्ण कर्मचारी के रूप में उभर कर सामने आएंगे. आप पूरी समय ईमानदारी के साथ काम करेंगे. 
 
सिंह  
सेवन ऑफ पेंटाकल्‍स कार्ड कहता है कि इस हफ्ते आप पैसों को बहुत सोच-समझकर खर्च करेंगे. आप अपने रोजगार के अवसरों का मूल्‍यांकन इस आधार पर कर सकते हैं कि भविष्‍य में इससे आपकी आर्थिक स्थिति को कितना फायदा होगा. आर्थिक स्‍तर पर आपको इस हफ्ते सावधान रहने की जरूरत है.
  
कन्‍या  
करियर में आपको द सन कार्ड मिला है जिसके अनुसार आपको इस हफ्ते अपने कार्यक्षेत्र में बहुत अच्‍छे अवसर मिलने की संभावना है. आपको नौकरी मिल सकती है. वहीं व्‍यापारियों के लिए भी अच्‍छे योग बन रहा है.
 
तुला 
 
द एंपेरर कार्ड कहता है कि इस हफ्ते अपनी आर्थिक स्थिति पर आपका नियंत्रण रहने वाला है. आपको पैसों की चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है. धन के मामले में आपके लिए यह अच्‍छा समय है. अगर आप पूरी ईमानदारी के साथ काम करेंगे, तो आपको इसका शुभ परिणाम जरूर प्राप्‍त होगा.

वृश्चिक
करियर में फोर ऑफ कप्‍स कार्ड कहता है कि अपनी नौकरी या करियर को लेकर आप हताश कर सकते हैं. इस बात की भी संभावना है कि दूसरों की उपलब्धियों, जीवन और सफलता को देखकर जलन महसूस करें और इससे आप अपने करियर के अच्‍छे पहलुओं को नजरअंदाज कर दें.

धनु
आपको फोर ऑफ वैंड्स कार्ड मिला है जो यह संकेत दे रहा है कि इस समय आप अपनी नौकरी में सुरक्षित महसूस करेंगे. आप अपने कार्यक्षेत्र में जिस पद पर हैं, उसे लेकर आप सहज प्रतीत करेंगे.  

मकर
सिक्‍स ऑफ वैंड्स के अनुसार इस सप्‍ताह आपके लिए आर्थिक लाभ के योग बन रहे हैं. वेतन में वृद्धि हो सकती है. वहीं व्‍यापारियों को बड़ा मुनाफा होने के संकेत हैं. आर्थिक स्‍तर पर यह सप्‍ताह आपके लिए बहुत शानदार रहने वाला है.

कुंभ  
किंग ऑफ कप्‍स कार्ड कहता है कि इस सप्‍ताह आपको खर्चे के मामले में सोच-विचार चलने की जरूरत है. आपको जरूरी चीजें खरीदने को लेकर पैसों की तंगी हो सकती है इसलिए बेहतर होगा कि आप पहले से ही धन के मामले में योजना बनाकर चलें.

मीन  
मीन राशि के लोगों का ऑफ वैंड्स कार्ड कहता है कि आप भविष्‍य में अपने आप को आर्थिक रूप से स्थिर करने की योजना पर काम करना शुरू कर सकते हैं. परिवार के जरिए या उनकी ओर से भी आपको धन लाभ होने की संभावना है.

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  
(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee bharat इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

ट्रेंडिंग न्यूज़