Today Horoscope 2024: कन्या को मिलेगी सफलता, जानें वृष, सिंह, धनु, कुंभ, मीन का हाल

Today Horoscope 2024: मिथुन राशि के जातकों की व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. रचनात्मक कार्यों में सफलता मिलेगी. जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी. यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद होगी.

Written by - Dr. Anish Vyas | Last Updated : Jan 8, 2024, 06:21 AM IST
  • जानें आज का राशिफल
  • कैसा रहने वाला है दिन
Today Horoscope 2024: कन्या को मिलेगी सफलता, जानें वृष, सिंह, धनु, कुंभ, मीन का हाल

नई दिल्लीः Today Horoscope 2024: मिथुन राशि के जातकों की व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. रचनात्मक कार्यों में सफलता मिलेगी. जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी. यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद होगी.

मेष
पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. आर्थिक मामलों में प्रगति होगी. शासन सत्ता का सहयोग रहेगा. यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद होगी.

वृषभ
आर्थिक मामलों में प्रगति होगी. शासन सत्ता का सहयोग रहेगा. जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी. सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी.

मिथुन
व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. रचनात्मक कार्यों में सफलता मिलेगी. जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी. यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद होगी.

कर्क
जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी, लेकिन स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. भाई-बहनों से सहयोग मिलेगा.

सिंह
सोच-समझकर निवेश करें. किसी काम में जल्दबाजी न करें. कार्यक्षेत्र में मिली जिम्मेदारी को समय पर पूरा करने का प्रयास करें. अभी नौकरी बदलने से बच सकते हैं. बाद में बेहतर अवसर मिलने के योग हैं.

कन्या 
बहुप्रतीक्षित कार्य के संपन्न होने से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी. आर्थिक मामलों में सफलता मिलेगी.

तुला
रिश्तों में मधुरता आएगी. शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में किया जा रहा श्रम सार्थक होगा. व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी.

वृश्चिक 
पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. आर्थिक मामलों में प्रगति होगी. सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी.

धनु
आज अपने शारीरिक और भावनात्मक स्वास्थ्य का ख्याल रखें. रचनात्मक माध्यमों से खुद को जाहिर करने का मौका मिल सकता है. 

मकर
जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी. सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी. गृह उपयोगी वस्तुओं में वृद्धि होगी.

कुंभ
पिता या घर के मुखिया का सहयोग मिलेगा. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. आर्थिक पक्ष मजबूत होगा.

मीन
जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. व्यावसायिक प्रयास फलीभूत होगा. रचनात्मक कार्यों में प्रगति होगी. उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

ट्रेंडिंग न्यूज़