बीजेपी का साथ देंगे धनंजय, राजा भैया का ऐलान-'अपने दिल की आवाज पर वोट करें समर्थक'

धनंजय सिंह ने भाजपा को समर्थन देने का ऐलान किया है. वहीं रघुराज प्रताप सिंह (राजा भैया) ने कहा कि जिस दल के प्रत्याशी को आप कसौटी पर खरा पाते हों, उसको वोट दें.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 14, 2024, 11:15 PM IST
  • धनंजय सिंह ने किया ऐलान.
  • किसी को सपोर्ट नहीं करेंगे राजा.
बीजेपी का साथ देंगे धनंजय, राजा भैया का ऐलान-'अपने दिल की आवाज पर वोट करें समर्थक'

कौशांबी. उत्तर प्रदेश में  जनसत्ता दल लोकतांत्रिक के राष्ट्रीय अध्यक्ष और कुंडा विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया और जौनपुर के पूर्व सांसद धनंजय सिंह ने लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ा ऐलान कर दिया है. राजा भैया ने कहा कि जिस दल के प्रत्याशी को आप कसौटी पर खरा पाते हों, उसको वोट दें. स्वतंत्र रूप से जो प्रत्याशी आपको पंसद हो, उसे वोट कर सकते हैं. नोटा नहीं बल्कि वोट देने का विकल्प चुनें.

जौनपुर के पूर्व सांसद धनंजय सिंह ने भाजपा को समर्थन देने का ऐलान किया है. धनंजय सिंह ने अपने सहयोगियों के साथ चर्चा के बाद कहा कि मैं भाजपा का साथ दूंगा. मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ हूं. मुझे पता है कि आज मेरे साथ जो लोग हैं, उनका झुकाव भाजपा की तरफ है. जनभावनाओं का सम्मान करते हुए हमने भाजपा को समर्थन देने का ऐलान किया है.

ये भी पढ़ें- जापान था टेक्नोलॉजी का पर्याय... फिर Robots ने ही कैसे डूबो दी Economy?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़