रोड शो में बोले केजरीवाल-मैं तानाशाही के खिलाफ लड़ रहा हूं

अंतरिम जमानत पर बाहर आने के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बड़ा रोड शो कर रहे हैं. इस रोड शो में अरविंद केजरीवाल ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 11, 2024, 07:48 PM IST
  • केजरीवाल का बड़ा रोड शो.
  • केंद्र सरकार पर साधा निशाना.
रोड शो में बोले केजरीवाल-मैं तानाशाही के खिलाफ लड़ रहा हूं

नई दिल्ली. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अंतरिम जमानत मिलने के बाद आज दिल्ली में बड़ा रोड शो कर रहे हैं. रोड शो के दौरान उन्होंने कहा-वे दिल्ली सरकार को पंगु बनाने के लिए सब कुछ बंद करना चाहते हैं, मैं तानाशाही के खिलाफ लड़ रहा हूं. मेरी गलती यह है कि मैंने दिल्ली के लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं प्रदान कीं; उन्होंने जेल में 15 दिन के लिए मुझे इंसुलिन नहीं दी.

लोकसभा चुनाव में पहला रोड शो
केजरीवाल ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ दक्षिणी दिल्ली निर्वाचन क्षेत्र में अपना पहला रोड शो किया. 2024 के लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए केजरीवाल का यह पहला रोड शो है. इस रोड शो में आम आप के नेता और कार्यकर्ता बड़ी संख्या में शामिल हुए. रोड शो के दौरान खुली छत वाले एक वाहन पर सवार केजरीवाल और मान ने हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन किया.

दक्षिण दिल्ली कैंडिडेट के प्रचार
इस दौरान आप के स्वयंसेवकों ने दक्षिण दिल्ली लोकसभा सीट से पार्टी उम्मीदवार सही राम पहलवान के समर्थन में नारे लगाए. केजरीवाल को आबकारी नीति कथित घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट ने एक जून तक अंतरिम जमानत दे दी थी. इससे पहले, केजरीवाल ने कहा कि वह 'तानाशाही' के खिलाफ लड़ने के लिए पूरे देश में अभियान चलाएंगे. वह आप उम्मीदवार कुलदीप कुमार के समर्थन में पूर्वी दिल्ली निर्वाचन क्षेत्र में भी एक रोड शो में हिस्सा लेंगे.

यह भी पढें: BJP पर जमकर बरसे केजरीवाल, बोले- 'ये जीते तो शाह बनेंगे पीएम, योगी को निपटाएंगे'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़