'आपका बटन खूब झाड़ू पर दब गया तो मुझे जेल जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी', दिल्ली के रोड शो में बोले केजरीवाल

दिल्ली के सीएम और आप मुखिया अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ दिल्ली में रोड शो किया है. इसमें उन्होंने लोगों से ज्यादा से ज्यादा संख्या में वोट देने की अपील की है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 12, 2024, 08:26 PM IST
  • केजरीवाल की लोगों से अपील.
  • ज्यादा से ज्यादा संख्या में दें वोट.
'आपका बटन खूब झाड़ू पर दब गया तो मुझे जेल जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी', दिल्ली के रोड शो में बोले केजरीवाल

नई दिल्ली. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को एक रोड शो में राज्य की जनता से AAP को ज्यादा से ज्यादा वोट देने की अपील की. उन्होंने यह भी कहा कि अगर जनता उनकी पार्टी को ज्यादा से ज्यादा संख्या में वोट देगी तो उन्हें जेल जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी. केजरीवाल ने कहा-थोड़ा हमारे दिल में दर्द था, तो थोड़ा आपके दिल में दर्द था तो भगवान ने हमें मिलाने के लिए बेल दिलवा दी. ये लोग बता रहे कि 20 दिन बाद जेल में वापस जाना है. आप लोग जो बटन दबाओगे, अगर वो बटन खूब झाड़ू पर दब गया तो मुझे जेल जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी. आपके हाथों में ताकत है.

केजरीवाल ने कहा कि अगर लोग 25 मई को आम आदमी पार्टी (आप) को चुनते हैं, तो उन्हें दोबारा जेल नहीं जाना पड़ेगा. पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ केजरीवाल ने पार्टी के नई दिल्ली लोकसभा सीट से उम्मीदवार सोमनाथ भारती के समर्थन में मोती नगर में एक रोड शो किया. केजरीवाल एक जून तक अंतरिम जमानत पर हैं. उन्हें दो जून को सरेंडर करना है.

रोड शो के दौरान बीजेपी निशाना साधते हुए केजरीवाल ने कहा-उन्होंने मुझे जेल भेजा, क्योंकि मैंने आपके लिए काम किया. बीजेपी नहीं चाहती कि दिल्ली के लोगों का काम हो. तिहाड़ जेल में इंसुलिन के टीके 15 दिन तक उपलब्ध नहीं कराये गये. अगर मैं वापस जेल गया, तो बीजेपी मुफ्त बिजली देना बंद कर देगी, स्कूलों को खराब कर देगी और अस्पतालों तथा मोहल्ला क्लीनिक को बंद कर देगी. दिल्ली की सभी सात लोकसभा सीट पर 25 मई को मतदान होगा.

अभिषेक मनुसिंघवी से मिले केजरीवाल
इससे पहले रविवार को केजरीवाल ने अपनी पत्नी सुनीता केजरीवाल के साथ अपने वकील अभिषेक मनु सिंघवी से उनके आवास पर मुलाकात की और उनके समर्थन के लिए उन्हें धन्यवाद दिया. सिंघवी सीनियर लॉयर हैं और उन्होंने लोकसभा चुनाव में प्रचार के वास्ते केजरीवाल की अंतरिम जमानत के लिए उच्चतम न्यायालय में अपील की थी. केजरीवाल ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में कहा-आज डॉ. सिंघवी को और उनकी टीम को धन्यवाद देने के लिए उनके आवास पर गया. उन्हीं की वजह से मैं आज चुनाव प्रचार कर पा रहा हूं. वह हमेशा हम सभी के लिए ताकत का स्रोत रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः रायबरेली में प्रियंका का PM मोदी पर निशाना, देश की संपत्ति चार-पांच अमीर लोगों को दे दी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़