Madhavi Latha ने मुस्लिम महिलाओं के चेहरे से हटवाया बुर्का, केस दर्ज

Madhavi Latha Case: हैदराबाद सीट से भाजपा की प्रत्याशी माधवी लता का एक वीडियो वायरल है. वे बूथ पर मुस्लिम महिलाओं के चेहरे से बुर्का हटवाती हुई दिख रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 13, 2024, 04:29 PM IST
  • हैदराबाद से चुनाव लड़ रहीं माधवी
  • ओवैसी के खिलाफ BJP ने उतारा
Madhavi Latha ने मुस्लिम महिलाओं के चेहरे से हटवाया बुर्का, केस दर्ज

नई दिल्ली: Lok Sabha Elections 2024: तेलंगाना की हैदराबाद लोकसभा सीट पर आज वोटिंग हो रही है. इसी बीच भाजपा प्रत्याशी माधवी लता FIR दर्ज हुई है. माधवी लता का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें वे वोटिंग बूथ पर मुस्लिम महिलाओं को बुर्का हटाने के लिए कह रही हैं. साथ ही उन्हें पहचान पत्र दिखाने के लिए भी कह रही हैं.

मालकपेट पुलिस स्टेशन में दर्ज हुआ केस
जानकारी के मुताबिक, मालकपेट पुलिस स्टेशन में IPC की धारा 171C, 186, 505(1)(C) और लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम की धारा 132 के तहत मामला दर्ज हुआ है. 

'मैं पुरुष नहीं, बल्कि एक महिला ही हूं' 
माधवी लता ने इस मामले पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि मैंने मुस्लिम महिलाओं से उनकी आइडेंटिटी वेरिफाय करने का अनुरोध किया. ये करना कोई गलत काम नहीं. मैं चुनाव में उम्मीदवार हूं. कानूनन एक उम्मीदवार को मतदाता की पहचान पत्र की जांच करने का अधिकार है. मैं पुरुष नहीं, बल्कि एक महिला हूं. मैनें उन महिलाओं से पूरी विनम्रता के पहचान बताने का अनुरोध किया. 

'आपका ID कार्ड देख सकती हूं?'
माधवी लता ने कहा कि मैनें उनसे कहा था, 'मैं प्लीज आपका ID कार्ड देख सकती हूं?' माधवी ने आगे कहा कि यदि कोई इस बात को मुद्दा बनाता है को इसका अर्थ है कि वे डरे गए हैं. 

माधवी ने पुलिस पत सुस्ती बरतने के आरोप लगाए
इससे पहले वोटिंग शुरू होने के बाद माधवी ने पुलिसकर्मियों पर सुस्ती बरतने का आरोप लगाया था. वे एक्टिव नहीं हैं. न ही कोई जांच कर रहे हैं. वरिष्ठ नागरिक वोटर आ रहे हैं, लेकिन सूची से उनका नाम ही हटा दिया गया. 

ये भी पढ़ें- CBSE Class 12th Result 2024: रोल नंबर खो जाए तो ना हों परेशान! इस तरह पता लगाएं अपना roll number

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Madhavi Lata Social Media Score

Scores
Digital Listening Score 64
Facebook Score 36
Instagram Score 64
YouTube Score 0
Twitter Score 64
Over all Score 48

ट्रेंडिंग न्यूज़