नितिन गडकरी बोले- अगर मैंने भेदभाव किया तो मुझे वोट न दें, नागपुर मेरे परिवार की तरह

केंद्रीय मंत्री और नागपुर से बीजेपी के उम्मीदवार नितिन गडकरी जोर-शोर से चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं. इस दौरान उनके एक वक्तव्य की काफी चर्चा है. उन्होंने कहा कि अगर किसी को लगता है कि मैंने कोई भेदभाव किया है तो मुझे वोट देने की आवश्यकता नहीं है. मुझे जो भी पहचान मिली है वो नागपुर के लोगों की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 18, 2024, 10:05 AM IST
  • 'मैंने निष्ठा से काम किया तो मुझे वोट दें'
  • 'भगवान राम हमारी संस्कृति के प्रतीक हैं'
नितिन गडकरी बोले- अगर मैंने भेदभाव किया तो मुझे वोट न दें, नागपुर मेरे परिवार की तरह

नई दिल्लीः केंद्रीय मंत्री और नागपुर से बीजेपी के उम्मीदवार नितिन गडकरी जोर-शोर से चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं. इस दौरान उनके एक वक्तव्य की काफी चर्चा है. उन्होंने कहा कि अगर किसी को लगता है कि मैंने कोई भेदभाव किया है तो मुझे वोट देने की आवश्यकता नहीं है. मुझे जो भी पहचान मिली है वो नागपुर के लोगों की है.

'मैंने निष्ठा से काम किया तो मुझे वोट दें'

उन्होंने कहा कि बीते 10 वर्षों में अगर मैंने किसी के साथ भी कोई भेदभाव किया हो या दलितों और मुस्लिमों के साथ अन्याय किया हो तो मुझे वोट देने की जरूरत नहीं है. अगर मैंने निष्ठा से काम किया है तो कृपया मुझे वोट दें.

'भगवान राम हमारी संस्कृति के प्रतीक हैं'

गडकरी ने राम मंदिर का जिक्र करते हुए कहा कि यह पूरे देश के लिए काफी खुशी की बात है. भगवान राम की जन्मभूमि पर राम मंदिर बन गया है, हम सभी देशवासी पूरे देश में राम नवमी मना रहे हैं. भगवान राम हमारी संस्कृति के प्रतीक हैं. भगवान राम के आशीर्वाद से ही हमने राम राज्य की स्थापना का संकल्प लिया है. 

उन्होंने कहा, मैं नागपुर के लोगों को अपने परिवार की तरह मानता हूं. और उन्हें भी ऐसा ही लगता है. मुझे यहां के लोगों से काफी प्यार मिला है.

'5 लाख वोटों से जीतने की कोशिश करूंगा'

नितिन गडकरी ने नागपुर लोकसभा सीट के लिए मंगलवार को वचन नामा जारी किया. उन्होंने कहा कि हमारी योजना नागपुर में जैविक फल, सब्जियां, खाद्यान्न बाजार खोलने की है. उन्होंने कहा, मैं अपनी जीत को लेकर सौ फीसदी आश्वस्त हूं. इस बार मैं बहुत अच्छे अंतर से चुनाव में विजयी रहूंगा. जनता के समर्थन, कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत को देखते हुए मैं 5 लाख से ज्यादा मतों के अंतर से जीतने की कोशिश करूंगा.

बता दें कि नागपुर सीट पर 19 अप्रैल को वोटिंग होगी. इस सीट पर नितिन गडकरी का मुकाबला नागपुर पश्चिम से विधायक विकास ठाकरे से है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़