लालू यादव पर भड़के पप्पू यादव, पूछा कौन सी दुश्मनी निकाल रहे हैं, मैंने केवल एक सीट मांगी थी और...

पप्पू यादव ने कहा-आपने सुपौल, पूर्णियां, मधेपुरा, और अररिया ले लिया और कांग्रेस के लिए कोई जगह नहीं छोड़ी जहां से पप्पू यादव खड़ा हो सके. मैंने इंतजार किया और अपना नामांक नहीं किया. सोचा कि लालू यादव अपने बेटे की तरह मुझे आशीर्वाद देंगे. लेकिन पहला नामांकन ही उन्होंने पप्पू यादव के खिलाफ कराया. मेरे पास कोई विकल्प ही नहीं बचा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 3, 2024, 06:17 PM IST
  • लालू यादव पर बरसे पप्पू यादव.
  • कहा- एक सीट भी नहीं दे सके.
लालू यादव पर भड़के पप्पू यादव, पूछा कौन सी दुश्मनी निकाल रहे हैं, मैंने केवल एक सीट मांगी थी और...

नई दिल्ली. बिहार कांग्रेस के नेता राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू यादव पर जमकर भड़ास निकाली है. हाल में अपनी पार्टी विलय कर कांग्रेस ज्वाइन करने वाले पप्पू यादव ने राज्य की पूर्णियां सीट से दावेदारी ठोंकी है लेकिन आरजेडी ने इस सीट पर बीमा भारती को उम्मीदवार बनाया है. इस सीट पर प्रत्याशी के चयन को लेकर कांग्रेस और आरेजडी लीडरशिप में रस्साकशी चल रही है. अब पप्पू यादव ने भी बिना नाम लिए लालू यादव पर जमकर निशाना साधा है. 

पप्पू यादव ने कहा-पूर्णियां की जनता को कोई चैलेंज नहीं कर सकता है. यह मधेपुरा नहीं है. हम मरें या जिएं, हम आपकी इज्जत करते हैं और आपको मानते हैं. राजनीति में जब भी मदद की बात आएगी जरूर करूंगा. लेकिन पप्पू यादव से नफरत क्यों है? किस बात को लेकर! राजनीति मेंनफरत तो नहीं देखी गई है. मैंने सिर्फ एक सीट की मांग की थी. मैंने यह भी कहा था कि अगर आपको कांग्रेस से दिक्कत है तो मैं आपके साथ आ जाता हूं लेकिन मुझे पूर्णियां से चुनाव लड़ने दें. 

'मेरे पास कोई विकल्प नहीं बचा'
यादव ने आगे कहा-आपने सुपौल, पूर्णियां, मधेपुरा, और अररिया ले लिया और कांग्रेस के लिए कोई जगह नहीं छोड़ी जहां से पप्पू यादव खड़ा हो सके. मैंने इंतजार किया और अपना नामांक नहीं किया. सोचा कि लालू यादव अपने बेटे की तरह मुझे आशीर्वाद देंगे. लेकिन पहला नामांकन ही उन्होंने पप्पू यादव के खिलाफ कराया. मेरे पास कोई विकल्प ही नहीं बचा.

सीट शेयरिंग पर बात फाइनल नहीं 
बता दें कि बिहार में सीट शेयरिंग को लेकर अभी तक कांग्रेस और राष्ट्रीय जनता दल लीडरशिप में वार्ता फाइनल स्तर तक नहीं पहुंच पाई है. इस अहम मुद्दे को लेकर दिल्ली में भी दोनों पार्टियों की लीडरशिप की बैठक हो चुकी है. लेकिन सीट बंटवारा अभी तक अंतिम रूप नहीं ले सका है. पूर्णियां जैसी सीटों को लेकर दोनों पार्टियों के बीच मतभेद है. 

यह भी पढ़ें: मैं पलटा नहीं हूं, बल्कि पटखनी दी है...इशारों-इशारों में जयंत चौधरी का अखिलेश यादव पर हमला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़