Phalodi Satta Market: ओवैसी या माधवी लता में से कौन जीत रहा? जानें Hyderabad पर फलोदी सट्टा बाजार का आकलन

Phalodi Satta Market Prediction on Hyderabad Lok Sabha Seat: फलोदी सट्टा मार्केट ने हैदराबाद लोकसभा सीट को लेकर अपनी भविष्यवाणी कर दी है. यहां पर ओवैसी और माधवी लता के बीच मुकाबला है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 10, 2024, 06:15 PM IST
  • 40 साल से ओवैसी का गढ़
  • BJP से माधवी लता लड़ रहीं
Phalodi Satta Market: ओवैसी या माधवी लता में से कौन जीत रहा? जानें Hyderabad पर फलोदी सट्टा बाजार का आकलन

नई दिल्ली: Phalodi Satta Market Prediction on Hyderabad Lok Sabha Seat: देश में लोकसभा चुनाव का दौर जारी है. चौथे चरण की वोटिंग 13 मई, 2024 को है. इसी चरण में देश की हॉट सीटों में से एक हैदराबाद में भी चुनाव होने हैं. यहां से AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) और भाजपा प्रत्याशी माधवी लता (Madhavi Latha) के बीच कड़ा मुकाबला है. लेकिन हार-जीत के कयास अभी से लगाए जा रहे हैं. इसी बीच सट्टा बाजार काफी एक्टिव हो गया है. खासकर, लोग फलोदी सट्टा बाजार के आकलन को जानने के लिए इच्छुक रहते हैं. यह एशिया का सबसे बड़ा सट्टा मार्केट है, जो राजस्थान के फलोदी जिले से ऑपरेट होता है. 

फलोदी सट्टा बाजार इन्हें जीता रहा
हैदराबाद सीट को लेकर फलोदी सट्टा बाजार ने अपनी भविष्यवाणी कर दी है. फलोदी सट्टा बाजार का कहना है कि इस सीट पर इस बार AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी को बड़ा झटका लग सकता है. भाजपा की प्रत्याशी माधवी लता यहां से चुनाव में जीत दर्ज कर सकती हैं.

40 साल से ओवैसी परिवार का गढ़
बता दें कि हैदराबाद ओवैसी परिवार का वो किला है, जिसे पिछले 40 साल से कोई नहीं भेद सका है. बीते 4 दशक से यहां ओवैसी परिवार के सदस्य ही सांसद बनते आ रहे हैं. 1984 से 1999 तक सुल्तान सलाहुद्दीन ओवैसी यहां से सांसद रहे. ये असदुद्दीन ओवैसी के पिता थे. इसके बाद असदुद्दीन ओवैसी 2004 से अब तक यहां के सांसद हैं. 

कौन हैं माधवी लता
दूसरी ओर, माधवी लता का कोई पॉलिटिकल बैकग्राउंड नहीं है. वे पेशे से डॉक्टर रही हैं. माधवी भरतनाट्यम नर्तकी भी हैं. माधवी लता का नाम तेलंगाना के सबसे अमीर प्रत्याशियों में है. माधवी के पास 221 करोड़ रुपये की सपंत्ति है. 

Disclaimer: सट्टा बाजार के आकलन से प्रभावित न हों. सट्टा खेलना गैर-कानूनी है. Zee Bharat सट्टा बाजार के दावों का समर्थन नहीं करता है. ये अनुमान गलत भी हो सकते हैं.

ये भी पढ़ें- अरविंद केजरीवाल को मिली जमानत तो खुश हुईं ममता बनर्जी, कांग्रेस बोली- अब हेमंत सोरेन को भी न्याय मिलेगा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Madhavi Lata Social Media Score

Scores
Digital Listening Score 64
Facebook Score 35
Instagram Score 64
YouTube Score 0
Twitter Score 64
Over all Score 48

ट्रेंडिंग न्यूज़