रायबरेली में प्रियंका का PM मोदी पर निशाना, देश की संपत्ति चार-पांच अमीर लोगों को दे दी

प्रियंका गांधी रायबरेली में लगातार चुनाव प्रचार कर रही हैं. इसी क्रम में उन्होंने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने साधा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 12, 2024, 05:21 PM IST
  • रायबरेली में प्रियंका कर रहीं चुनाव प्रचार.
  • राहुल गांधी का चुनाव प्रचार संभाल रहीं.
रायबरेली में प्रियंका का PM मोदी पर निशाना, देश की संपत्ति चार-पांच अमीर लोगों को दे दी

रायबरेली. रायबरेली में चुनाव प्रचार के डटीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने देश की 'पूरी संपत्ति चार-पांच अमीर लोगों' को देने का आरोप लगाया. रायबरेली सीट से चुनाव लड़ रहे अपने भाई और कांग्रेस उम्मीदवार राहुल गांधी के समर्थन में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए वाद्रा ने कहा-नरेंद्र मोदी पिछले 10 वर्षों से वाराणसी से सांसद हैं.

पिता राजीव और दादी इंदिरा को किया याद
प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा-'उन्होंने वहां किसी भी गांव का दौरा नहीं किया है या किसी किसान से नहीं पूछा है कि वह कैसा है.' उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी और इंदिरा गांधी का नाम लेते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री होने के बावजूद उन्होंने गांवों का दौरा किया और लोगों से उनकी समस्याओं के बारे में जाना. हमारे प्रधानमंत्री बड़े-बड़े आयोजन करते हैं जहां आपको कई बड़े पूंजीपति दिखेंगे लेकिन एक भी गरीब आदमी नहीं मिलेगा.

निजीकरण पर क्या बोलीं?
निजीकरण अपने आप में बुरा नहीं है, लेकिन अगर प्रधानमंत्री देश की पूरी संपत्ति चार-पांच अमीर लोगों को दे देते हैं, तो यह सही नहीं है. आज देश का कोयला, बिजली, बंदरगाह, हवाई अड्डे सब प्रधानमंत्री के मित्रों के हैं. 

यह भी पढ़ें: केजरीवाल ने दी 10 गारंटी, बोले- पंजाब और दिल्ली में सरकार गिराना चाहती थी बीजेपी
Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़