Bihar Lok Sabha Chunav: तेजस्वी ने ऐसा क्या किया कि Pappu Yadav ने उन्हें 'बिच्छू' कह दिया?

Pappu Yadav Purnia: पूर्णिया लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी पप्पू यादव ने बिहार के पूर्व डिप्टी CM तेजस्वी यादव को बिच्छू बताया है. उन्होंने कहा कि तेजस्वी का मकसद केवल कुर्सी पाना है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 23, 2024, 03:31 PM IST
  • निर्दलीय चुनाव लड़ रहे पप्पू यादव
  • तेजस्वी के बयान पर किया पलटवार
Bihar Lok Sabha Chunav: तेजस्वी ने ऐसा क्या किया कि Pappu Yadav ने उन्हें 'बिच्छू' कह दिया?

नई दिल्ली: Pappu Yadav Purnia: लोकसभा चुनाव के आते ही नेताओं ने बयानबाजी भी तेज कर दी है. कांग्रेस के बागी पप्पू यादव ने बिहार के पूर्व डिप्टी CM तेजस्वी यादव को बिच्छू बताया है. साथ ही तेजस्वी को अपने पिता लालू प्रसाद यादव से सीखने की नसीहत भी दी है. 

तेजस्वी ने NDA के लिए मांगे थे वोट
दरअसल, सोमवार को तेजस्वी यादव ने पूर्णिया में एक रैली को संबोधित किया. वे यहां इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी बीमा भारती का प्रचार करने आए थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि आप इंडिया गठबंधन का समर्थन नहीं करना चाहते तो कोई बात नहीं, NDA को कर दीजिए. तेजस्वी ने निर्दलीय प्रत्याशी पप्पू यादव को हराने के लिए यह बयान दिया था. 

पप्पू यादव क्या बोले?
इस पर पलटवार करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि तेजस्वी योद्धा हैं और राजा भी हैं. हम रंक हैं और रंक के मुंह से राजा के बारे में कुछ भी कहना अच्छा नहीं होगा. राहुल गांधी का लक्ष्य देश है, जबकि तेजस्वी का लक्ष्य केवल कुर्सी है. तेजस्वी को संविधान बचाने से कोई मतलब नहीं है, वे तो भाजपा का प्रचार कर रहे हैं. तेजस्वी शीशे के घर में रखकर तेजस्वी पत्थर फेंकने का काम कर रहे हैं. अब तो वे खुलेआम NDA को वोट देने के लिए कह रहे हैं. इससे उनकी मानसिकता समझ में आ रही है.

पप्पू को नहीं मिली थी पूर्णिया सीट
गौरतलब है कि पप्पू यादव ने अपनी जन अधिकार पार्टी (JAP) का कांग्रेस में विलय कर दिया था. लेकिन इंडिया गठबंधन के सीट शेयरिंग में उनकी पूर्णिया सीट राजद के खाते में चली गई. राजद ने यहां से बीमा भारती को टिकट दिया गया. इसके बाद पप्पू यादव ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया था.

ये भी पढ़ें- Surat Lok Sabha Chunav: अब BJP में शामिल हो सकते हैं कांग्रेस प्रत्याशी, क्या पहले से तैयार थी 'निर्विरोध जीत' की स्क्रिप्ट?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़